बहुत रो रहा था बच्चा तो माँ ने कर दिया आग के हवाले
बहुत रो रहा था बच्चा तो माँ ने कर दिया आग के हवाले
Share:

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से हाल ही में जो मामला सामने आया है वह होश उड़ा देने वाला है। इस मामले में एक बच्चे की मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक सिंगरौली के सुखर गांव में रहने वाली 27 साल की गुड्डी सिंह गोंड ने अपने 5 महीने के मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया है। इसका कारण सुनकर आपको झटका लग सकता है।

जी दरअसल बच्चे को मारने का कारण था उसका बहुत रोना। उसके बहुत अधिक रोने के कारण माँ ने उसे आग के हवाले कर दिया और उसकी जान ले ली। अब इस मामले में जांच कर रही जिला पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। खबरें हैं कि चितरंगी पुलिस स्टेशन के उप-निरीक्षक मनोज सिंह ने इस बारे में खुलकर बात की है। उनका कहना है महिला मानसिक रूप से कमजोर है। इसी के साथ महिला ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। अब तक उससे पूछताछ हुई है लेकिन वह इस मामले में कुछ भी बताने के लिए सक्षम नहीं है। पुलिस का कहना है इस समय काउंसलर उसकी देखभाल कर रहे हैं।

इस मामले में श्रीपाल सिंह ने पुलिस को जानकारी दी कि 'उनकी बहू गुड्डी ने अपने पोते संदीप गोंड को सिर्फ इसलिए आग लगा दी थी क्योंकि वह अपने घर में बहुत रो रहा था।' इस मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस की एक टीम ने घर से मासूम के जले हुए शरीर को कपड़े के टुकड़े में लपेट कर बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

एमपीपीएससी परीक्षा का नोटफिकेशन जारी, इस दिन से कर सकेंगे आवेदन

मध्य प्रदेश के चार शहरों में महिला उद्यमियों के लिए बन सकते हैं क्‍लस्टर

दक्षिण कोरिया में कोरोना का हाहाकार, प्रतिदिन हो रही 40 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -