पत्नी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'बेटी के साथ गलत हरकत...'
पत्नी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'बेटी के साथ गलत हरकत...'
Share:

उज्जैन: आजकल अपराध के कई मामला ऐसे सामने आते हैं जो हैरान कर जाते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह पिता और बेटी के रिश्ते को कलंकित करता है। इस मामले को उज्जैन का बताया जा रहा है। जहाँ मायके में रहने वाली पत्नी ने अपने पति पर ही बेटी से गलत हरकतें करने का आरोप लगाया है। इस मामले में यह आरोप लगाया गया है कि, 'पति ने उसकी बेटी से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की।' खबरों के मुताबिक यह मामला बीते सोमवार रात करीब आठ बजे सामने आया, जब बेटी को लेकर मां महिला थाने पहुंच गई। उसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई।

इस मामले के बारे में महिला थाना प्रभारी ज्योति दिखित ने बताया कि, 'मामला मुंबई का है, इसलिए अपराध क्रमांक जीरो पर रिपोर्ट दर्ज कर केस डायरी मुंबई भेजेंगे।' इस मामले में विवेकानंद कॉलोनी में रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी शादी 16 साल पहले मुंबई में हुई थी। उसका पति सॉफ्टवेयर कंपनी में नौकरी करता है। उसकी 15 साल की बेटी है, जो नौंवी कक्षा में मुंबई में पढ़ती है। महिला ने इस मामले में कहा उसके और उसके पति के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे। पति हिंसात्मक था और आए दिन मारपीट करता था। अंत में महिला बेटी के साथ 17 सितंबर को उज्जैन आ गई। उसके बाद पति ने वापस आने का कहते हुए दोबारा मारपीट नहीं करने का वादा किया।

25 दिसंबर को महिला वापस मुंबई जाने लगी तभी बेटी को पता चला कि सभी मुंबई जा रहे हैं, तो वह गुमसुम हो गई। उसके बाद वह महिला से बोली- वह मुंबई नहीं जाना चाहती। इस मामले में महिला ने आगे बताया कि 'मुझे लगा कि पति मुझे मारते-पीटते हैं, इसलिए बेटी नहीं जाना चाहती है। अगले दिन बेटी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। काफी समझाने के बाद बेटी ने आपबीती बताई।' बेटी ने माँ को कहा, 'पापा मेरे साथ गलत हरकत करते थे। प्राइवेट पार्ट को छूते थे।' महिला ने बताया, 'यह सुनकर मैं दंग रह गई। मेरे साथ पति का व्यवहार ठीक नहीं था, यह तो समझ में आता था, लेकिन बेटी के साथ ऐसा व्यवहार करेंगे, यह कभी नहीं सोचा था।' अब इस मामले में मुंबई पुलिस के जांच करने की खबर है।

देश में घटती महामारी की रफ़्तार, पिछले 24 घंटों में मिले 16 हज़ार नए कोरोना केस

73.44 प्रति डॉलर पर खुला भारतीय रुपया

कृषि मंत्री तोमर का दावा, कहा- खुद शरद पवार और मनमोहन सिंह कृषि सुधारों के पक्ष में थे...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -