गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस के वकील और राजद नेता के घर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग
गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस के वकील और राजद नेता के घर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद के करीबी पूर्व पीपी और तिहरे हत्याकांड के वकील रामनाथ साहू के घर पर शनिवार की देर रात बाइक से पहुंचे अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की. गोलीबारी में अधिवक्ता और उनका पूरा परिवार बाल-बाल बच गया. वहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना नगर थाने से केवल डेढ़ सौ मीटर की दूर पुरानी चौक की है.

घटना की जानकारी मिलते ही सदर SDO उपेंद्र पाल, SDPO नरेश पासवान ने मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू की. पुलिस को मौके से पांच बुलेट्स के खोखे मिले हैं. घटना के बाद अधिवक्ता का परिवार जहां खौफ में हैं, वहीं शहर के लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा है. सीसीटीवी के फुटेज में स्पष्ट देखा जा सकता है कि अपराधी किस तरह से अधिवक्ता के घर पर अंधाधुंध गोलीबारी कर रहे हैं.

इस बारे में सिविल कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता रामनाथ साहू ने जानकारी दी है कि हथुआ में हुए ट्रिपल मर्डर केस में पीड़ित जेपी यादव की ओर से वे वकील हैं. इस मामले में जेडीयू के MLA पप्पू पांडेय, इनके बड़े भाई सतीश पांडेय, भतीजा जिला पर्षद अध्यक्ष मुकेश पांडेय सहित चार लोग नामजद आरोपी हैं. उन्होंने अदालत में सभी आरोपितों की जमानत का विरोध करने की बात भी बताई. इस कारण उनके घर पर अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई, ताकि इस केस से वकील खुद अलग हो जाएं. 

जम्मू कश्मीर के नाम दर्ज हुई बड़ी उपलब्धि, मिला राष्ट्रीय पुरस्कार

इमाम हुसैन की शहादत को पीएम मोदी ने किया याद, कहा- उनके बलिदान से ताकत मिलती है....

मालवाहक ऑटो और ट्रक में जबरस्दस्त भिड़ंत, 2 युवकों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -