मालवाहक ऑटो और ट्रक में जबरस्दस्त भिड़ंत, 2 युवकों की मौत
मालवाहक ऑटो और ट्रक में जबरस्दस्त भिड़ंत, 2 युवकों की मौत
Share:

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले के रहुई थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले भेंडा गांव के पास मालवाहक ऑटो और ट्रक की भीषण टक्कर में मिठाई कारोबारी सहित दो युवकों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही रहुई थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों लोगों के शवों को गाड़ी से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

मृतक सोहसराय थाना इलाके के श्रृंगारहाट के रहने वाले बैधनाथ पांडेय का 40 वर्षीय पुत्र देवेंद्र पांडेय उर्फ कारू बताया जा रहा है. जबकि दूसरा मृतक बिहार थाना इलाके के अम्बेर श्रीस्तल के निवासी श्रवण तांती का 22 साल का पुत्र शुभम कुमार है. परिजनों ने बताया है कि देवेंद्र मिठाई का व्यवसाय करता था. वह गया से मिठाई लाकर जिले में दुकान दुकान पर जाकर सप्लाई करता था.

इसी सिलसिले में आज वह मिठाई पहुंचाने रहुई जा रहा था, इसी दौरान यह घटना घटी है. वहीं मौत की खबर मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया. पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया है. थानाध्यक्ष स्वराज कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि अज्ञात ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

भारत में खिलौनों की समृद्ध परंपरा, Local खिलौनों के लिए Vocal बनें - पीएम मोदी

मन की बात Live: पीएम मोदी ने बताई किसानों की महत्ता, कहा- अन्नदाता को नमन

मन की बात में बोले पीएम मोदी- हमारे पर्वों और पर्यावरण में गहरा नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -