फर्जी पेटीएम स्क्रीनशॉट दिखाकर खरीदते थे शराब, हुए गिरफ्तार
फर्जी पेटीएम स्क्रीनशॉट दिखाकर खरीदते थे शराब, हुए गिरफ्तार
Share:

आजकल अपराध पर लगाम नहीं लग पा रही है इसी के कारण दिन पर दिन अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. अब हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार दिल्ली से सटे बल्लभगढ़ के एक ठेके पर शराब लेने के बाद पेटीएम का फर्जी स्क्रीनशॉट दिखाकर ठगी की गई है और यह मामला हाल ही में सामने आया है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अलग-अलग ठेकों से शराब खरीदने के बाद पहले से तैयार स्क्रीनशॉट दिखाकर बोतल लेकर निकल जाते.

वहीं जब पैसे का हिसाब जोड़ा गया तो कैशियर को सारा का सारा काला चिट्ठा समझ में आ गया. उसके बाद ठेका संचालक ने थाना छांयसा में मामला दर्ज कराया है. वहीं शिकायतकर्ता महेश कुमार ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि वह गांव छांयसा में रहता है. इस समय वह गौरव वाइंस पर बतौर सुपरवाइजर काम कर रहा है. इसके अलावा आगे उसने यह भी कहा कि कुछ लोग कई दिनों से पेटीएम के फर्जी स्क्रीनशॉट दिखाकर उनके ठेकों से शराब ले जा रहे हैं.

उसने बताया हिसाब करने के बाद उनके सेल्समैन को शक हुआ. खातों की जांच कराने पर पता लगा कि उनके खातों में पेटीएम से पैसे आए ही नहीं हैं. इसी के साथ आगे महेश ने कहा बीते 25 अगस्त को गांव दयालपुर निवासी व अटाली निवासी तनिष्क, जय, गौरव, पप्पू, व सौरव उनके गढ़खेडा मोड़ स्थित ठेके से अपने-अपने मोबाइल से दो-दो हजार के नकली पेटीएम स्क्रीन शॉट दिखाकर शराब लेकर गए थे. वहीं अब ठेके के कर्मचारियों ने तनिष्क व लखविंद्र को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है और अब खबरें हैं कि थाना छांयसा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू आरम्भ कर दी है.

जन्मदिन पर मिलिंद की पत्नी ने किया अनोखा काम, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

बार्सिलोना की आवश्यक कोरोना जांच के लिए लियोनल मेस्सी नहीं पहुंचे

बॉर्डर पर तनाव की ख़बरों से टूटा शेयर बाजार, 750 अंक टूटा सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -