बार्सिलोना की आवश्यक कोरोना जांच के लिए लियोनल मेस्सी नहीं पहुंचे
बार्सिलोना की आवश्यक कोरोना जांच के लिए लियोनल मेस्सी नहीं पहुंचे
Share:

रविवार को लियोनल मेस्सी ने पूरी टीम के लिए जरुरी कोरोना संक्रमण जांच के लिए नहीं पहुंचकर बार्सिलोना के साथ अपना रिश्ता समाप्त करने का एक और संकेत दे दिया हैं. बार्सिलोना ने बोला है कि मेस्सी एकमात्र प्लेयर हैं जिनका क्लब के ट्रेनिंग केंद्र में टेस्ट नहीं हुआ. आगामी सत्र के प्रारंभ होने से पहले टीम सोमवार से ट्रेनिंग बहाल करने को रेडी है.

क्लब ने लियोनल मेस्सी को जल्दी छोड़ने के लिये चर्चा नहीं करने के अपने पक्ष को फिर दोहरा दीया और बोला कि अगर क्लब अगले सत्र से आगे उनका अनुबंध बढ़ाना चाह रहा है ताो अध्यक्ष जोसेप बार्टोम्यू ही प्लेयर के साथ चर्चा करेंगे. ' मेस्सी ने बीते सप्ताह क्लब छोड़ने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन बार्सिलोना उन्हें जून साल 2021 में समाप्त होने वाले अनुबंध के वक्त तक टीम में रखना चाहता है.

लेकिन क्लब ने यह भी बोला हैं कि वह किसी अन्य टीम से संभावित ट्रांसफर की चर्चा भी नहीं कर रहा है. बीते मंगलवार को मेस्सी ने क्लब को बुरोफैक्स (टेलीग्राम के प्रकार  प्रमाणित दस्तावेज) भेजकर क्लब छोड़ने के अपने निर्णय का एलान किया. उन्होंने अनुबंध की उपधारा का हवाला दिया जो उन्हें फ्री में सत्र के आखिरी तक क्लब को छोड़ने की परमिशन देता है लेकिन क्लब का दावा है कि यह पहले ही समाप्त हो गया है.

कुछ इस तरह होगा IPL सीजन 13 की जर्सी का रंग

JEE और NEET की परीक्षा में शामिल होने के लिए नि:शुल्क परिवहन सुविधा देगी शिवराज सरकार

अमेरिका ओपन में खेलने को लेकर नाओमी ओसाका को हो रही हैं चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -