बीच सड़क पर बदमाशों ने की कांग्रेस नेता की जमकर पिटाई, सामने आई चौंकाने वाली वजह
बीच सड़क पर बदमाशों ने की कांग्रेस नेता की जमकर पिटाई, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ नगर निगम के पूर्व पार्षद एवं कांग्रेस नेता नरेंद्र सिंह पांधे के साथ उनके ही मोहल्ले के कुछ बदमाशों ने जमकर मारपीट कर दी। यह मामला गोरखपुर इलाके का है। नरेंद्र सिंह ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत गोरखपुर थाने में की है। हालांकि पुलिस का कहना है कि यह उनका आपसी विवाद है तथा रिपोर्ट दोनों ओर से हुई है। मगर जो वीडियो सामने आए हैं उनमें कांग्रेस नेता की पिटाई होते नजर आ रही है। 

जबलपुर के गोरखपुर क्षेत्र के कांग्रेस नेता तथा पूर्व नगर निगम पार्षद नरेंद्र सिंह पांधे के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं। नरेंद्र सिंह को 5-6 व्यक्तियों ने बहुत अधिक मारा है उनकी पगड़ी खोल दी गई तथा उनके बाल भी खींचे। नरेंद्र सिंह ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत जबलपुर के गोरखपुर थाने में की है। नरेंद्र सिंह पांधे ने कहा कि ''उनके घर के बाहर एक जिम खुला हुआ है। जिम में रोज शराब पार्टी होती है। शराब पीने के पश्चात् लोग सड़क पर हंगामा मचाते हैं, इसके कारण पूरे मोहल्ले का वातावरण खराब हो रहा है तथा महिलाएं सड़क पर निकल नहीं सकती।

नरेंद्र सिंह ने जिम को बंद करने के लिए जिला प्रशासन से शिकायत की, थाने में भी इस बात की शिकायत की गई। स्थानीय गुरुद्वारा कमेटी में भी यह बात रखी गई कि यह लोग सिख होने के पश्चात् भी शराब पीकर हंगामा मचा रहे हैं। मगर इसके बाद भी जब नरेंद्र सिंह की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उन्होंने जिम मालिक की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में कर दी। इसी बात से आक्रोशित  लोगों ने नरेंद्र सिंह के साथ मारपीट कर दी। अपराधियों को इस बात की जानकारी थी कि जब तक चुनाव चल रहा है तब तक नरेंद्र सिंह के साथ मारपीट नहीं करना है, नहीं तो इस घटना को राजनीतिक करार दिया जाएगा। इसलिए उन्होंने मतदान समाप्त होने के बाद नरेंद्र सिंह के साथ मारपीट की।

World Cup Final: अहमदाबाद के लिए स्पेशल ट्रेनें चला रहा भारतीय रेलवे, क्योंकि फ्लाइट का किराया हो चुका है 40 हज़ार !

'कांग्रेस सबसे भ्रष्ट पार्टी, सिखों की हत्यारी..', समाजसेविका जसप्रीत कौर ने 'इंदिरा प्रियदर्शनी पुरस्कार' लेने से किया इंकार !

टीम इंडिया ने जीता वर्ल्ड कप तो 100 करोड़ रुपये बांटेगी ये स्टार्टअप कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -