World Cup Final: अहमदाबाद के लिए स्पेशल ट्रेनें चला रहा भारतीय रेलवे, क्योंकि फ्लाइट का किराया हो चुका है 40 हज़ार !
World Cup Final: अहमदाबाद के लिए स्पेशल ट्रेनें चला रहा भारतीय रेलवे, क्योंकि फ्लाइट का किराया हो चुका है 40 हज़ार !
Share:

नई दिल्ली: भारतीय रेलवे ने अहमदाबाद में आईसीसी विश्व कप 2023 फाइनल में जाने वाले यात्रियों की भीड़ को ध्यान में रखते हुए विशेष ट्रेन सेवाओं की घोषणा की है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच रविवार (19 नवंबर) को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना है। विशेष ट्रेन सेवा दिल्ली और मुंबई से अहमदाबाद तक संचालित होगी। ट्रेनें शनिवार शाम को प्रस्थान करेंगी और अगली सुबह अहमदाबाद पहुंचेंगी। 

दिल्ली से एक ट्रेन रवाना होने के साथ ही मुंबई से अहमदाबाद के लिए तीन ट्रेनें चलेंगी। भारतीय रेलवे ने यह भी सुनिश्चित किया है कि विशेष ट्रेनों में सीटें बढ़े हुए हवाई किराए से कम दरों पर उपलब्ध हों, क्योंकि सभी नियमित ट्रेन आरक्षण भर चुके हैं, और हवाई किराए 20,000 से  40,000 रुपये से लेकर कीमतों में आसमान छू रहे हैं। यात्री 620 रुपये में स्लीपर क्लास का टिकट, 1,525 रुपये में 3एसी इकोनॉमी बर्थ, 1,665 रुपये में स्टैंडर्ड 3एसी सीट और 3,490 रुपये में प्रथम श्रेणी एसी आवास सुरक्षित कर सकते हैं।

मैच के समापन के बाद, अहमदाबाद से वापसी सेवा लगभग 2:30 बजे प्रस्थान करने वाली है, जिससे प्रशंसकों को क्रिकेट समापन का आनंद लेने के बाद वापस जाने की अनुमति मिलेगी। इन विशेष ट्रेन सेवाओं के लिए टिकट बुक करने के इच्छुक यात्री आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन ऐसा कर सकते हैं।

'नेतन्याहू को बिना मुक़दमे के गोली मार दो, जो हमास को आतंकी कहे उसे..', कांग्रेस सांसद के बिगड़े बोल, पार्टी ने भी किया है 'गाज़ा' का समर्थन !

'मराठा समुदाय को आरक्षण मिलना चाहिए और मेरे शब्द व्यर्थ नहीं जाने चाहिए...', नोट लिखकर फंदे से झूली 14 वर्षीय लड़की

आदित्य ठाकरे के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है मामला?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -