शादी का झांसा देकर सब इंस्पेक्टर ने महिला के साथ किया दुष्कर्म
शादी का झांसा देकर सब इंस्पेक्टर ने महिला के साथ किया दुष्कर्म
Share:

एक बार फिर महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पति की मौत के बाद दिल्ली पुलिस में अनुकंपा के आधार पर सिपाही नियुक्त हुई विधवा के साथ दुष्कर्म किया गया. वहीं जब महिला ने शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक ने इंकार कर दिया. यही नहीं बल्कि महिला के गर्भवती होने पर युवक ने उस पर गर्भपात का दबाव बनाया.

बताया जा रहा है कि, महिला सीआइएसएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है, वह महिला शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सेक्टर में किराये पर रहती है. सूत्रों के अनुसार, महिला की शादी साल 1999 में हुई थी उसके पति दिल्ली पुलिस में कार्यरत थे. शादी के तीन साल बाद उसके पति की मौत हो गई. महिला का एक बेटा भी है. बताया जा रहा है कि अभियुक्त विनय महिला के बेटे को ट्यूशन पढ़ाता था जिसके चलते उसका घर आना जाना होता था.

इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई और विनय ने महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार संबंध बनाए. इस बीच विनय का सीआईएसएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर चयन हो गया है. इसके बाद वह ट्रेनिंग पर हैदराबाद चला गया. इस दौरान महिला को पता चला कि वह गर्भवती है तो उसने आरोपित विनय से बात की तो उसने गर्भपात कराने को कहा. इसके बाद महिला ने विनय के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. वहीं पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़े

50 हजार का ईनामी खूंखार नक्सली गिरफ्तार

ससुराल में पत्नी को लेने आये युवक की कर दी हत्या

रेप के बदले रेप की सजा का हैरानी भरा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -