ससुराल में पत्नी को लेने आये युवक की कर दी हत्या
ससुराल में पत्नी को लेने आये युवक की कर दी हत्या
Share:

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हथौड़ा गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि ससुराल में दामाद की हत्या कर दी गई. सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. वही युवक इस घटना को अंजाम देकर फरार है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, बोकारो में रहने वाले आसिफ अहमद की शादी कुछ साल पहले ही हथौड़ा गांव में हुई थी. करीब एक सप्ताह पूर्व उसकी पत्नी ससुराल से मायके आई हुई थी.

सूत्रों के मुताबिक आसिफ की पत्नी का अपने बहनोई से अवैध संबंध था. आसिफ अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल आया हुआ था और उसकी पत्नी उसके साथ जाने को तैयार नहीं थी जिसके चलते दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इसकी सुचना मिलते ही आसिफ का साढ़ू शहदुल रहमान उर्फ मटू भी वहां पहुंच गया. इसके बाद मटू अपने साथ आसिफ को लेकर बाहर चला गया जहां दोनों ने साथ में चाय पी.

इसके बाद आसिफ को सुनसान जगह ले जाकर मटू ने उसकी चाकू गोदकर हत्या कर दी और इस वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. इस मामले में परिजनों ने छह लोगों को आरोपित किया है. वहीं हुसैनगंज थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मृतक के मामा के बयान पर उसकी पत्नी और बहनोई समेत छह लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. फिलहाल आरोपी फरार है पुलिस तलाश में जुटी हुई है और इसके लिए छापेमारी भी की गई है.

ये भी पढ़े

रेप के बदले रेप की सजा का हैरानी भरा फैसला

स्पा की आड़ में बिक रहे थे जिस्म, पुलिस ने दबोचा

जब अचानक खुशियां बदल गई मातम में

छात्रा के दोस्त ने उसके साथ जो किया, जानकर खून खोल जाएगा आपका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -