50 हजार का ईनामी खूंखार नक्सली गिरफ्तार
50 हजार का ईनामी खूंखार नक्सली गिरफ्तार
Share:

उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोमवार रात नोएडा सेक्टर-9 स्थित हरौला गांव से एक 50 हजार के ईनामी खूंखार नक्सली को गिरफ्त में लिया है. नक्सली का नाम सुधीर भगत बताया जा रहा है साथ ही उसे काफी खूंखार भी बताया जा रहा है. खबरों की माने तो नक्सली के पास से बड़ी संख्या में हथियार जब्त किये है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि वह 2015 से ही फर्जी पहचान पर रह रहा था, लेकिन स्थानीय पुलिस और एलआइयू को इसकी खबर तक नहीं थी. नक्सली के गिरफ्तार होने के बाद पूछताछ में कई खुलासे हुए है. सूत्रों के मुताबिक सुधीर भगत बिहार में एक बहुत बड़ा आरोपी है जिसके ऊपर 14 हत्याएं करने के साथ और 6 नरसंहार का भी आरोप है.

इसके अलावा खुलासा हुआ है कि सुधीर बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है और कभी नक्सली एरिया का कमांडर था. यही नहीं बल्कि, सुधीर पर बिहार में एक फैक्ट्री में बम रखने का आरोप भी है. ये भी बताया जा रहा है कि सुधीर गाजियाबाद स्थित मोदीनगर के दिव्यज्योति कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई भी कर रहा था. सूत्रों के अनुसार सेक्टर 20 पुलिस को खबर मिली, सुचना मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी की और सुधीर भगत को पकड़ने में कामयाब हो गई. सुधीर भगत के पास एक पिस्टल भी बरामद की गई. पुलिस सुधीर भगत से पूछताछ में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े

ससुराल में पत्नी को लेने आये युवक की कर दी हत्या

रेप के बदले रेप की सजा का हैरानी भरा फैसला

स्पा की आड़ में बिक रहे थे जिस्म, पुलिस ने दबोचा

जब अचानक खुशियां बदल गई मातम में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -