फिर आयकर विभाग नहीं पहुंची मीसा, बताया असुरक्षा को कारण
फिर आयकर विभाग नहीं पहुंची मीसा, बताया असुरक्षा को कारण
Share:

नई दिल्ली : लालू यादव की बेटी मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार आज भी आयकर विभाग के दिल्ली ऑफिस मे पूछताछ के लिए नहीं पहुंचे . बता दें कि पिछली पेशी पर भी वो नहीं पहुंचीं थी. लेकिन इस बार मीसा भारती के वकीलों ने इसके लिए मीडिया को दोषी ठहराया. उनके वकील आयकर विभाग के अधिकारियों से मिले और कहा कि मीडिया के कारण मीसा नहीं आ रही हैं. आयकर विभाग के कार्यालय में आना उनकी सुरक्षा से समझौता करना होगा.

गौरतलब है कि 24 मई को आयकर विभाग ने बेनामी जमीन एक्ट और आय से अधिक सम्पति के मामले में समन जारी किया और 6 जून को पूछताछ के लिए मीसा भारती को बुलाया था वहीं 7 जून को मीसा के पति शैलेश को बुलाया था. लेकिन दोनों हाजिर नहीं हुए थे ओर आपने प्रतिनिधि को भेज दिया था इस पर दोनों के खिलाफ आयकर विभाग ने 10 -10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया था.

 आपको जानकारी दे दें कि 20 मई को ईडी ने एक सीए राजेश अग्रवाल को 8 हजार करोड़ के हवाला केस में गिरफ्तार किया था. राजेश पर आरोप था कि उसने दिल्ली के कुछ व्यवसायियों और नेताओं के लिए शेल कम्पनी बनाई और उनके कालेधन धन को सफेद किया.इसी छापे के बाद 24 मई को आयकर विभाग ने बेनामी जमीन एक्ट और आय से अधिक सम्पति के मामले में समन जारी किया और 6 जून को पूछताछ के लिए मीसा भारती को बुलाया था. आयकर विभाग अब इस बात पर विचार करेगा कि क्या फिर से नोटिस जारी किया जाए या दिल्ली पुलिस की मदद ली जाए.

यह भी देखें

लालू की बेटी मीसा की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज IT में पेशी

लालू यादव की बेटी मीसा भारती से आयकर विभाग करेगा पूछताछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -