PM मोदी से पूछा सवाल :  कोई क्यूं बताए हनीमून पर कहां जा रहा है ?
PM मोदी से पूछा सवाल : कोई क्यूं बताए हनीमून पर कहां जा रहा है ?
Share:

पटना। नोटबंदी के मसले पर राजद की राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि पहले ही लोग नोटबंदी से परेशान हैं मगर अब शादीशुदा जोड़ों को आॅनलाईन ट्रांजिक्शन में हनीमून की सूचनाओं को सार्वजनिक करना पड़ेगा। सरकार का यह निर्णय गलत है। आखिर क्यों कोई बताए कि लोग हनीमून मनाने के लिए कहां जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि शादी के बाद हनीमून मनाने कोई कहां पर जा रहा है यह क्यों बताया जाए। वह क्या खरीदी कर रहा है वह भी क्यूं बताए। मीसा भारती ने कहा कि कैशलेस और आॅनलाईन लेनदेन की आवश्यकता पर प्रश्न लग गए हैं। आखिर इस तरह का खतरा एक गोपनीय खतरा है। मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किए कि बालिग लड़का या फिर लड़की यह क्यों बताए कि वह जूते की खरीद कर रहा है या फिर लक्ज़री सामान खरीदना चाहता है।

आखिर यह सब बताने की जरूरत क्या है। मिली जानकारी के अनुसार मीसा ने कैशलेस और आॅनलाईन लेनदेन की आवश्यकता पर प्रश्न किया और कहा कि उनकी गोपनीयता के लिए यह एक बड़ा खतरा है। आखिर कोई भी बालिग लड़का या फिर लड़की इस तरह से क्यों बताए कि वह जूते खरीद रहा है या फिर विलासिता का सामान। आखिर सरकार कैशलेस को प्रोत्साहन देना चाहती है या फिर इसे प्रभावित करना चाहती है।

नोटबंदी का निर्णय देश हित में लिया गया कदम

बड़ा खुलासा : मुश्किल में आई मायावती, नोटबंदी के बाद बैंक में जमा हुए 104 करोड़

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -