जल्द आ सकती है मिर्जापुर 3, को-प्रोड्यूसर ने दिया हिंट
जल्द आ सकती है मिर्जापुर 3, को-प्रोड्यूसर ने दिया हिंट
Share:

मिर्जापुर वेब सीरीज को लोगों का बहुत प्यार मिला। इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था और इसका दूसरा सीजन भी धमाकेदार रहा था। इन दोनों ही सीजन को ओटीटी पर कमाल की रेटिंग दी गई है। केवल यही नहीं बल्कि इंडियन ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर सबसे ज्‍यादा पसंद की जाने वाली सीरीज में से एक भी मिर्जापुर है। अब इसी के चलते इस वेब सीरीज के फैंस को तीसरे भाग का इंतजार है। वहीँ सामने आने वाली खबरों की मानें तो जल्द ही फ्लोर पर मिर्जापुर 3 आ जाएगी।

जी हाँ, इस बारे में वेब सीरीज के को-प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने हिंट दिया है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक शो के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने एक बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा कि, ''सीजन तीन की कहानी लिखी जा चुकी है। इसकी शूटिंग भी इसी साल शुरू होनी थी लेकिन, कोरोना की दूसरी लहर के कारण इसे टाल दिया गया है। हालांकि, सरकार ने शूटिंग की इजाजत दी है लेकिन, बारिश के कारण बाहर शूटिंग नहीं हो पा रही है।''

इसके अलावा रितेश सिद्धवानी ने यह भी कहा कि, 'सीरीज की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू होगी। मिर्जापुर का तीसरा सीजन केवल अगले साल ही रिलीज हो सकती है।' आप सभी को बता दें कि मिर्जापुर के पहले और दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, विक्रांत मैसी, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, श्रिया पिलगांवकर और कुलभूषण खरबंदा अहम रोल में थे। अब सीजन 3 की खबर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है।

मधुरिमा ने कलर्स चैनल से किया निवेदन, कहा- मेरे परिवार की भावनाओं के साथ बार-बार न खेलें।।।

जो बिडेन एडमिन ने ग्वांतानामो बे से अपने पहले बंदी को किया स्थानांतरित

24 जुलाई को है गुरु पूर्णिमा, यहाँ पढ़िए गुरु और शिष्य की अनोखी कथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -