मिर्जापुर के कालीन भैया ने बिहार के वोटरों से की यह अपील

मिर्जापुर के कालीन भैया ने बिहार के वोटरों से की यह अपील

मिर्जापुर देखने के बाद लोगों को बड़ी ही बेताबी के साथ मिर्ज़ापुर 2 का इंतज़ार था जो अब खत्म हो चुका है। जी दरअसल बीते दिनों ही मिर्ज़ापुर 2 रिलीज हुई है जिसे लोगों ने बड़ा प्यार दिया है। वैसे इस वेब सीरीज के कालीन भैया जो है वह ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक जाना-पहचाना नाम हैं। आप जानते ही होंगे एकलौते कालीन भैया ही हैं जिनका मिर्जापुर में सिक्का चलता है।

वैसे अब उन्ही कालीन भैया ने बिहार के वोटरों से वोट करने की अपील की हैं। जी दरअसल हाल ही में 'मिर्जापुर' सीरीज में कालीन भैया का किरदार निभा रहे पंकज त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। आप देख सकते हैं इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने बिहार के मतदाताओं से वोट करने और समझदारी के साथ करने की अपील की है। अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'वोट करें जिम्मेदारी से, चयन करें समझदारी से।' वैसे आप जानते ही होंगे कि बिहार में 28 अक्टूबर को विधानसभा की 71 सीटों के लिए पहले चरण के मतदान होने हैं। इसके पहले ही पंकज त्रिपाठी ने बिहार के वोटरों के लिए ट्वीट कर डाला है।

वैसे अपने ट्वीट के साथ उन्होंने चुनाव आयोग के ट्वीट को भी रिट्वीट किया है। अब इस समय पंकज त्रिपाठी के इस ट्वीट पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि 'कालीन भैया ने वोट डालने के लिए कहा है तो जरूर जाएंगे।' कई लोग उन्हें कालीन भैया के नाम से बुला रहे हैं और कह रहे हैं वह वोट देने का मौका हाथ से नहीं जाने देंगे। वैसे जल्द ही पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'लूडो' भी रिलीज होने वाली है।

दिल्ली के बाद अब 'जहरीली' हुई लखनऊ की हवा, कोरोना मरीजों के लिए टेंशन

नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी ने पहना था इतने लाख का लहंगा

प्रदीप पांडे ने दशहरा के अवसर पर किया नीलमणि सिंह की इस फिल्म को साइन