प्रदीप पांडे ने दशहरा के अवसर पर किया नीलमणि सिंह की इस फिल्म को साइन
प्रदीप पांडे ने दशहरा के अवसर पर किया नीलमणि सिंह की इस फिल्म को साइन
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत  में अपनी अलग पहचान रखने वाले सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू शीघ्र ही एक शानदार फिल्‍म में दिखाई आने वाले हैं, जिसका नाम है – ‘लाट साहब’। इस मूवी के मेकर उपेंद्र गिरि हैं तथा डायरेक्टर नीलमणि सिंह है। उन्‍होंने भोजपुरी मूवी ‘लाट साहब’ के लिए प्रदीप पांडे चिंटू को साइन किया है। इसकी सुचना देते हुए उन्‍होंने बताया कि मूवी ‘लाट साहब’ एक अलग ही प्रकार की मूवी होगी, जिस पर हम बारिकियों से इन दिनों कार्य कर रहे हैं।

वही मूवी ‘पारो’ के पश्चात् राइटर- डायरेक्टर ने आज‍ फिल्‍म ‘लाट साहब’ के ऐलान के अवसर पर ये भी बताया कि मूवी की तैयारियां आरम्भ हो गई हैं। हमने अभी चिंटू को फाइनल कर लिया है। वही अभी बांकी कलाकारों पर बात चल रही है। शीघ्र ही हम मूवी के अन्‍य कलाकारों को भी साइन कर लेंगे तथा मीडिया में इसकी सुचना देंगे। अभी हम इतना बता सकते हैं कि मूवी का निर्माण बड़े पैमाने पर हम करने वाले हैं। 

साथ ही उन्होंने आगे कहा, हमने इस मूवी के ऐलान के लिए विजयादशमी के दिन को चुना तथा माता रानी से आशीर्वाद लिया कि वे शीघ्र ही देश दुनिया को COVID-19 से मुक्‍त करें, जिससे लोगों की जिंदगी नार्मल हो सके। दुनिया भर के लोग मनोरंजन से महीनों दूर रह चुके हैं। हमें आशा है माता रानी सब का दुख हर ले जायेंगी तथा मानव जीवन का कल्‍याण होगा।

रिलीज़ हुआ सूर्या की नई मूवी का धमाकेदार ट्रेलर

बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी की हालत बिगड़ी

मुश्किलों में घिरीं राजामौली की RRR, आदिवासी लेजेंड कुमाराम भीम को मुस्लिम टोपी पहने दिखाने पर विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -