गुलाबो-सिताबो के दौरान हुई मस्ती का यह वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

बॉलीवुड की फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. ऐसे में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन 78 साल के एक मकान मालिक मिर्जा का रोल प्ले कर रहे हैं जिसकी लखनऊ में एक पुरानी हवेली है और उस हवेली में रहने वाले किराएदारों से जो किराया आता है मिर्जा का उसी किराए से खर्चा चलता है. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ के लुक की हर जगह तारीफ हो रही है.

 

जी दरअसल लम्बा कुर्ता, लम्बी नाक,सिर पर स्कार्फ और आंखों पर मोटा चश्मा लगाए अमिताभ को मिर्जा के लुक में देखना वाकई बड़ा मजेदार सा लगता है. वहीं अमिताभ बच्चन के इस बेहतरीन लुक का क्रेडिट मेकअप आर्टिस्ट पिया कॉर्नेलियस को जाता है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना की ये पहली फिल्म है. वैसे इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की गई है इसलिए इस फिल्म में आपको लखनवी अंदाज़ भी देखने को मिलेगा. ऐसे में इस फिल्म के दौरान अमिताभ ने डायरेक्टर शूजित सरकार और आयुष्मान खुराना के साथ काफी मस्ती भी की. जी दरअसल फिल्म की शूटिंग के दौरान कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जिसे देख हर कोई हंसने को मजबूर हो गया है.

अब इन दिनों सोशल मीडिया पर गुलाबो सिताबो का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अमिताभ बच्चन पूरे समय छाए हुए हैं और कभी उन्हें उनके किरदार के लिए तैयार किया जा रहा है तो कभी वो अपनी लाइन याद करते दिख रहे हैं. वहीं इस वीडियो में अमिताभ की आयुष्मान और डायरेक्टर शूजित सरकार के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इसी के साथ इस वायरल वीडियो में गुलाबो सिताबो शूटिंग के कुछ और मजेदार पल भी देखने को मिल रहे हैं.

सरपंच अजय पंडिता की हत्या से बॉलीवुड स्टार्स पर भड़कीं कंगना, कहा- 'सब चुप क्यों हो गए'

अनुपम खेर ने घर पर भाई से लिया हेयरकट, वीडियो देख हंस-हंस के पागल हुए फैंस

मलाइका अरोड़ा की सोसायटी में मिला कोरोना पॉजिटिव शख्स, बिल्डिंग हुई सील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -