मलाइका अरोड़ा की सोसायटी में मिला कोरोना पॉजिटिव शख्स, बिल्डिंग हुई सील
मलाइका अरोड़ा की सोसायटी में मिला कोरोना पॉजिटिव शख्स, बिल्डिंग हुई सील
Share:

इस समय कोरोना वायरस को लेकर सभी को जागरूक किया जा रहा है ताकि लोग इससे बचे रहे. ऐसे में पिछले दिनों अनलॉक 1 का ऐलान कर दिया है लेकिन कोरोना पॉजिटिव मामलों का ग्राफ देश में लगातार ऊपर जाता नजर आ रहा है जी हाँ, आप देख रहे होंगे महाराष्ट्र और दिल्ली जैसे राज्यों में इसके सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. वहीं अब हाल ही में सामने आई ताजा जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग में रहने वाले एक शख्स को कोरोना संक्रमित पाया गया है.

जी हाँ, बीते बुधवार देर शाम, फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के खार स्थित बिल्डिंग को बीएमसी की तरफ से सील कर दिया गया. वहीं बीएमसी को बिल्डिंग में कोरोना से संक्रमित मरीज होने की सूचना मिली थी जिसकी पुष्टि करने के बाद बुधवार देर शाम बीएमसी ने एहतियात के तौर पर मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग तस्कनी को सील कर दिया. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले भी कई टीवी और फिल्म एक्टर्स की इमारतों में कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जा चुके हैं जिसके बाद बीएमसी ने इमारतों को सील किया. वैसे इसी तरह टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी की बिल्डिंग Green Acres के पहले फ्लोर पर काम करने वाले हेल्पर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद इमारत को सील किया गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

वैसे आप सभी को यह तो पता ही होगा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. जी हाँ और वह आए दिन इंस्टाग्राम के जरिए अपने लॉकडाउन एक्सपीरियंस फैन्स के साथ सहरे करती हैं. वहीं आजकल तो वह तकरीबन रोजाना योग करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर कर रही हैं. आने वाले 21 जून को योग दिवस है और तमाम स्टार्स इसी की तैयारी में लगे हुए हैं.

पिता की 7वीं पुण्यतिथि पर भावुक हुईं प्रियंका

जब सैफ ने खोला था करीना का गहरा राज, रात में सोने से पहले करती हैं यह काम

बिना मास्क के सड़क पर मल्लिका को वर्कआउट करते देख भड़के फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -