शाहिद कपूर की इस आदत से परेशान हैं मीरा, फोटो शेयर कर कहा- ‘क्या सभी आदमी ऐसे होते हैं?’

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। वह शाहिद के बारे में खुलकर बात करती हैं और उनकी अच्छी से लेकर बुरी आदतों तक के बारे में बताती हैं। वैसे मीरा की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। आप सभी जानते ही होंगे कि शाहिद और मीरा बी-टाउन के क्यूट कपल में से एक हैं। जी दरअसल दोनों की केमेस्ट्री गजब है। वैसे सोशल मीडिया पर मीरा काफी सक्रिय हैं और अब उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में मीरा शाहिद कपूर के बिखरे पड़े जूते और मोजे देखकर परेशान हैं।

आप देख सकते हैं मीरा ने पोस्ट लिखकर संकेत दिया कि शाहिद कपूर वर्कआउट के बाद इस तरह जूते-मोजे घर पर फैलाकर रखते हैं। मीरा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखाहै- ‘Are all men like this? (क्या सभी आदमी ऐसे ही होते हैं?) वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि मीरा राजपूत के देवर ईशान खट्टर ने बीते समय में यह खुलासा किया था कि उनकी भाभी के घर पर जूतों को लेकर कड़े नियम हैं। जी दरअसल ईशान ने नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में कहा था कि 'वह जूतों को लेकर बहुत सख्त हैं। यह कमरे के बीच में नहीं होना चाहिए। यह कोने में होना चाहिए।' ईशान ने कहा था, 'अपने भतीजे और भतीजी से मिलने के लिए मैंने यह प्रोटोकॉल सीख लिया है। पहले अपने जूते उतारिए, जहां उन्हें होना चाहिए और फिर घर में प्रवेश करिए।'

वैसे बीते दिनों ही मीरा ने एक वीडियो पोस्ट कर फैंस से कहा था कि एक मां होने के नाते उन्हें भी ऐसी मुश्किलें उठानी पड़ती हैं। जी दरअसल उस वीडियो में मीरा तैयार होने के लिए मेकअप करने वाली थीं लेकिन उनका मेकअप स्पंज गायब था। वही जब वह उसे खोजने लगीं तो वह उन्हें उनके बेटे जैन कपूर के स्विमिंग पूल में पड़ा हुआ मिला।

कल्कि कोचलिन ने किया मां बनने के अनुभवों को साझा

ब्रिटिश सरकार ने 17 मई से यात्रा के लिए 12 देशों को जारी की अनुमति

रूस ने स्पुतनिक वी वैक्सीन के लिए शुरू किया काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -