शाहिद कपूर से 14 साल छोटी है उनकी पत्नी, एज गेप पर कुछ ऐसा बोली मीरा राजपूत
शाहिद कपूर से 14 साल छोटी है उनकी पत्नी, एज गेप पर कुछ ऐसा बोली मीरा राजपूत
Share:

मीरा राजपूत कभी भी अपने पति शाहिद कपूर के लिए अपना प्यार एक्सप्रेस करने से हिचकिचाती नहीं हैं. अभिनेता शाहिद के लिए उनका प्यार और केयरिंग साफ नजर आती है, हालांकि दोनों के एज डिफरेंसेज को लेकर तमाम चर्चाएं भी खूब होती रहती हैं. जबकि अब एक इंटरव्यू में मीरा द्वारा शाहिद संग अपने 14 साल के एज गेप को लेकर बातचीत की गई है.

मीरा राजपूत ने इस पर कहा है कि उन्होंने अलग-अलग बैकग्राउंड होने के बावजूद, उनकी शादी को कभी भी चुनौती के रूप में नहीं देखा. हाल ही में उन्होंने Vogue को दिए इंटरव्यू में बताया कि ये एक प्लस पॉइंट है मेरे लिए. मुझे उनके एक्सपीरियंस से फायदा मिल सकता है. दिल्ली से मुंबई आना बेहद ही सुखद रहा. मुझे साउथ बॉम्बे बहुत पसंद है. वास्तव में हमने हमारी एनिवर्सरी The Table in Colaba में मील एन्जॉय करते हुए सेलिब्रेट की.

मीरा आगे कहती हैं कि अब वो पूरी तरह से शाहिद के होम सिटी और उनकी लाइफ स्टाइल के लिए तैयार हो चुकी हैं. "मैं यहां जीवन जीने के तरीके और कपड़े पहनने के तरीके से भी जुड़ी हूं... जब मेरी शादी हुई थी तब मैंने पहली बार रिप्ड जींस पहनी थी. जिंदगी को जीने का उनका तरीका मुझे पसंद है. इससे मुझे बहुत आसानी हुई. वह लंबे समय तक जीवित रहे, मैं उनके अनुभव से फायदा उठा सकती हूं, और वे मेरे नए नजरिए का.” बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी 4 साल पहले हुईं थीं. 

 

तापसी पन्नू ने दिया हिंट, इस विदेशी खिलाड़ी को कर रही है डेट !

दरबार का नया पोस्टर जारी, काफी यंग दिखें रजनीकांत

Coolie No.1 के सेट पर लगी आग के बारे में प्रोड्यूसर जैकी ने दी जानकारी

बचपन में बेहद क्यूट लगती थी तारा सुतारिया, फैंस ने कहा- 'छोटा तैमूर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -