बचपन में बेहद क्यूट लगती थी तारा सुतारिया, फैंस ने कहा- 'छोटा तैमूर'
बचपन में बेहद क्यूट लगती थी तारा सुतारिया, फैंस ने कहा- 'छोटा तैमूर'
Share:

स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 के साथ ही अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने वाली अदाकारा तारा सुतारिया अपनी छाप छोड़ने में बॉलीवुड में कामयाब रही है. लेकिन वे इससे पहले भी एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री से जुड़ी रही हैं और उन्होंने वीजे के तौर पर भी काम किया हुआ है. बॉलीवुड अदाकारा तारा करण जौहर की फिल्म में काफी नोटिस की गईं थी, हालांकि उनकी हालिया तस्वीर द्वारा उनकी बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय बेबी के साथ तुलना कर दी गई है.

हाल ही में तारा द्वारा अपनी एक बचपन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की गई है और इस तस्वीर में तारा बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं. साथ ही एक खास बात यह भी है कि उनकी इस तस्वीर की तैमूर अली खान से भी तुलना हो रही है. जबकि कई फैंस द्वारा उन्हें छोटा तैमूर अली खान भी कहा गया हैं. वही कई लोगों ने कहा हैं कि तारा बचपन में एकदम करीना कपूर खान के बेटे की तरह नजर आती थीं.

अदाकारा तारा सुतारिया अब तेलुगू फिल्म आरएक्स 100 के ऑफिशियल रीमेक में देखने को मिलेंगी और इस फिल्म की शूटिंग मसूरी में अगले माह से शुरु होगी. साथ ही मीडिया के साथ खास बातचीत में उन्होंने कहा था कि मैं आरएक्स 100 को लेकर बेहद ही उत्साहित हूं और मैं इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में मसूरी में शुरू करने वाली हूं. 

 

निर्देशक ने बताया कब होगी 'रेम्बो' की शूटिंग शुरू

'ड्रीम गर्ल' स्क्रीनिंग : परिवार संग पहुंचे आयुष्मान, ये सितारे भी आए नजर

वरुण धवन की दीवानी हुई ये दो एक्ट्रेस, किया ये काम

1 साल के बाद अपने देश लौटें ऋषि कपूर, जल्द फिल्मों में होगी वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -