Coolie No.1 के सेट पर लगी आग के बारे में प्रोड्यूसर जैकी ने दी जानकारी
Coolie No.1 के सेट पर लगी आग के बारे में प्रोड्यूसर जैकी ने दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर 'कुली नंबर 1 की शूटिंग चल रही है और बीते दिन ये खबर आई कि उनके सेट पर मंगलवार देर रात 12:30 के करीब आग लग गई. इससे पूरा सेट जलकर खाक हो गया. वहीं पहले मिली जानाकरी के अनुसार गोरेगांव के फिल्मिस्तान स्टूडियो के गेट नंबर 3 में यह आग लगी थी. जिसकी वजह शार्ट सर्किट माना जा रहा है जिसके कारण आग लग गई. इसी बारे में अब अहम् जानकारी सामने आई है. 

दरअसल, आग कोई इस घटना के बारे में प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने जानकारी दी है. अपडेट से मिली जानकारी के मुताबिक, सेट पर लगी आग में कोई हताहत नहीं हुआ. प्रोड्यूसर जैकी ने ट्वीट कर लिखा है, "हम फायरफइटर्स, मुंबई पुलिस और बीएमसी अधिकारियों को उनकी तत्काल सहायता के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं. बिना किसी हताहत के तुरंत आग बुझाई गई. मैं सभी को उनके द्वारा किये गए प्राथनाओं के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं." यानि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है पर सेट का नुकसान हो चुका है. 

इसके साथ ही बता दें कि डेविड धवन द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली इस फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान की जोड़ी पहली बार नजर आने वाली है. यह फिल्म अगले साल 1 मई, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है. यह फिल्म पुरानी कुली नंबर वन का रीमेक है जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में हैं. 

Coolie no.1 : वरुण-सारा की फिल्म के सेट पर लगी आग..

Coolie No. 1 के लिए करिश्मा नहीं बन पा रही सारा, कही ये बात..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -