दरबार का नया पोस्टर जारी, काफी यंग दिखें रजनीकांत
दरबार का नया पोस्टर जारी, काफी यंग दिखें रजनीकांत
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म दरबार को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. इस फिल्म में वे पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसमें एक्ट्रेस नयनतारा फीमेल लीड में नजर आने वाली हैं. फिल्म सेट से रजनीकांत और नयनतारा के कई फोटो और वीडियो अब तक लीक हो चुके हैं. जबकि अब हाल ही में रजनीकांत की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वह कॉप लुक में दिखे थे और अब इस फिल्म का नया पोस्टर जारी हुआ है, जिसमें वे खतरनाक वर्क आउट कर रहे हैं.

आप देख सकते हैं कि इस पोस्टर को ओणम के खास मौके पर लायका प्रोडक्शन के ट्विटर अकाउंट द्वारा साझा किया गया है. जबकि पोस्टर में रजनीकांत काफी यंग नजर आ रहे हैं. लायका प्रोडक्शन के इस ट्वीट को डायरेक्टर एआर मुरुगदास द्वारा रीट्वीट करते लिखा गया हैं कि, ''यंग, स्मार्ट, समझदार, मजबूत. थालाइवा का वह अवतार जो पहले कभी नहीं देखा गया.'' 

फ़िलहाल तो सुपरस्टार रजनीकांत के पोस्टर को जमकर लाइक और साझा किया जा रहा है. वहीं रजनीकांत मुंबई में कई जगहों पर इस फिल्म की शूटिंग लगातार कर रहे हैं और इस फिल्म के डायरेक्टर एआर मुरुगदास हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म से रजनीकांत लगभग 25 साल बाद पुलिस ऑफिसर के रोल में देखने को मिलेंगे. 

 

निर्देशक ने बताया कब होगी 'रेम्बो' की शूटिंग शुरू

'ड्रीम गर्ल' स्क्रीनिंग : परिवार संग पहुंचे आयुष्मान, ये सितारे भी आए नजर

वरुण धवन की दीवानी हुई ये दो एक्ट्रेस, किया ये काम

1 साल के बाद अपने देश लौटें ऋषि कपूर, जल्द फिल्मों में होगी वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -