रेंट पर मिल रहा है मंदिरा बेदी और राज का आलीशान बंगला, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें
रेंट पर मिल रहा है मंदिरा बेदी और राज का आलीशान बंगला, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी के हस्बैंड राज कौशल का हाल ही में देहांत हो गया। राज एक लोकप्रिय फिल्मनिर्माता थे जहां बॉलीवुड में भी उनकी तगड़ी पकड़ थी। उन्होंने कई बड़ी मूवीज का डायरेक्शन किया था जिसमें ”प्यार में कभी कभी” तथा ”शादी का लड्डू” जैसी तमाम मूवीज सम्मिलित थीं। उनकी मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया, जिसके पश्चात् अब जानकारी आ रही है कि मंदिरा बेदी ने कुछ माहों पहले ही अपना एक पुराना बंगला किराए पर दे दिया है। राज एवं मंदिरा कई बार अपने इस बंगले पर जाकर खूबसूरत वक़्त गुजारा करते थे।

आपको बता दें, अभिनेत्री का ये बंगला मुंबई के पास मड आइलैंड पर है। ये एक बेहतरीन विला है। जहां अब इस विला की फोटोज सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रही है। अभिनेत्री का ये बंगला एक सी व्यू घर है। इसमें एक पूल है तथा इसके साथ-साथ इस घर में 4 बेडरूम तथा 5 बाथरूम हैं। आपको इस घर में एक रात बिताने के लिए 42,000 रुपये खर्च करने होंगे। 

आपको बता दें, इसके पूर्व शाहरुख खान भी अपने दिल्ली वाले घर को किराए पर दे चुके हैं। प्राप्त खबर के मुताबिक, अब ये घर पर किराए पर जाने के लिए पूरी प्रकार से तैयार है। कहा जाता है कि इस घर को मंदिरा और उनकी मां ने मिलकर खरीदा था। जहां इसे अब कई बार शूटिंग के लिए भी उपयोग किया जाता है। 4 मार्च को इस बंगले की फोटो को Airbnb ने अपने पोर्टल पर साझा किया है। जिसमें मंदिरा बेदी पोज करते हुए दिखाई दे रही हैं।

राजद्रोह केस: आयशा सुल्ताना को हाई कोर्ट से बड़ा झटका, अदालत ने कहा- 'जारी रहेगी कार्रवाई'

टॉप रैपर्स में शामिल होने के बाद बोले बादशाह- मुझे स्टारडम खोने का कोई डर नहीं...

सलमान खान के बाद अक्षय कुमार की फिल्म को KRK ने बताया वाहियात, निर्माता से मांगे पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -