Real Hero : लड़की की इज्जत के खातिर अनजान ड्राइवर ने जान की बाज़ी लगाई
Real Hero : लड़की की इज्जत के खातिर अनजान ड्राइवर ने जान की बाज़ी लगाई
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में आए दिन रेप जैसी वारदाते तो हमे सुनने को मिलती है. लेकिन उस घटना को रोकने वाले हमे बहुत कम ही देखने को मिलते है. वही ऐसे में एक कैब ड्राइवर सामने आया. जिसने एक लड़की की इज्ज़त खुद बन्दुक की गोली खाकर बचाई है.

जी हां हम बात रहे है वेस्ट दिल्ली की जहां रात के वक्त कुछ बदमाश एक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे, तभी वहा से गुज़र रहे एक कैब ड्राइवर ने हिम्मत दिखाई और लड़की की इज्ज़त बचाई. वही इसी बीच उन बदमाशो ने कैब ड्राइवर पर गोली चला दी  और उसकी कैब को क्षतिग्रस्त करके भाग गए. 

सुचना मिलते ही पहुचीं पुलिस ने घायल ड्राइवर को अस्पताल पहुचाया और इस मुद्दे पर डीसीपी ने बताया कि ये बदमाश रात के वक्त लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते हैं. मौका मिलने पर फायरिंग करने से भी नहीं चूकते. रात में यदि इनके पास गाड़ी होती तो ये लोग लड़की को किडनेप भी कर सकते थे. लेकिन ड्राइवर ने हिम्मत दिखा कर एक बड़ी वारदात को होने से रोक लिया. 

पुलिस ने इस मामले की छानबीन करते हुए चार में से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनकी पहचान अंशु गुप्ता और रमेश उर्फ़ काकू के रूप में की गई है. उनके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं.

अगर महिलाए और लड़कियां टेक्सी में सफर करती है तो यह खबर आपके होंश उड़ा देगी

यहां होते है सबसे ज्यादा बलात्कार...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -