बेटी के साथ गंदी हरकत कर रहा था नाबालिग मुस्लिम, माँ ने विरोध किया तो घर में घुसकर मार दी गोली और...
बेटी के साथ गंदी हरकत कर रहा था नाबालिग मुस्लिम, माँ ने विरोध किया तो घर में घुसकर मार दी गोली और...
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली के जहाँगीरपुरी में आफताब (नाबालिग, बदला हुआ नाम) एवं उसके साथियों ने सरिता शर्मा का गोली मार कर क़त्ल कर दिया। सरिता शर्मा की बेटी के साथ आफताब छेड़छाड़ करता था। इस मामले में पुलिस को भी शिकायत दी गई थी। घरवाले जब तक कुछ समझ पाते तब तक बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। वहीं आनन-फानन में महिला को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार (26 अप्रैल 2024) को दिल्ली के जहाँगीरपुरी क्षेत्र में स्थित जे ब्लॉक में आफताब एवं उसके साथियों ने सरिता शर्मा नाम की महिला को घर में घुसकर गोली मार दी तथा फरार हो गए। परिजन चोटिल महिला को बाबू जगजीवन राम चिकित्सालय लेकर पहुँचे, जहाँ चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। इस वारदात के पीछे का कारण सरिता शर्मा द्वारा अपनी नाबालिग बच्ची के साथ आफताब के छेड़छाड़ के विरोध को बताया जा रहा है, जिसमें सरिता शर्मा ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। आफताब बार-बार धमकी देता था कि उसके विरुद्ध शिकायत वापस ली जाए, वर्ना वो उसे मार डालेगा तथा उसने इस वारदात को अंजाम भी दे दिया। इस वारदात की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुँची तथा मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी। मौके से कुछ ही दूरी पर लगे एक CCTV कैमरे में आफताब एवं उसके साथियों की मूवमेंट कैद हुई है, जिसमें अपराधी मुँह छिपाए और टोपी पहने दिखाई दे रहे हैं। 

एक वरिष्ठ पत्रकार ने घटनास्थल का वीडियो साझा कर इस मामले की खबर दी है। उन्होंने एक्स पर लिखा, “दिल्ली के जहाँगीरपुरी क्षेत्र में आरोपित आफताब ने 36 वर्षीय महिला सरिता शर्मा का गोली मारकर क़त्ल किया। हमलावर ने घर में घुसकर मारी गोली। नाबालिग लड़की से एक तरफा प्यार में पागल लड़के ने लड़की की माँ को मार दी गोली। हमलावर अक्सर लड़की का पीछा करता था।” पुलिस ने कहा है कि आफताब एवं उसके साथियों को पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है, जल्द ही आफताब एवं उसके साथियों को पुलिस पकड़ लेगी। इस मामले में परिजनों ने पुलिस पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं। परिजनों ने कहा कि सरिता की शिकायत पर यदि पुलिस ने वक़्त से एक्शन लेकर आफताब के विरुद्ध कार्रवाई की होती, तो आज ये घटना न घटती।

रांची में स्कूल बस पलटने से हुआ बड़ा हादसा, लगभग 15 बच्चे घायल

बौद्ध धर्म में यकीन नहीं करते पीएम मोदी ! कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे के आरोप पर क्या बोले भारतीय बौद्ध संघ के अध्यक्ष ?

बीकानेर में अचानक अंदर धंसते जा रही है जमीन, जांच करने पहुंची GSI की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -