गर्लफ्रेंड को किडनैप कर सिर पर फोड़ी बोतलें, पढ़े सिरफिरे आशिक की शर्मनाक करतूत
गर्लफ्रेंड को किडनैप कर सिर पर फोड़ी बोतलें, पढ़े सिरफिरे आशिक की शर्मनाक करतूत
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में एक सिरफिरे आशिक की ऐसी शर्मनाक करतूत सामने आई है जिसे सुनकर आपके होंश भी उड़ जाएंगे. कहते है कि प्यार में दो दिलो कि रजामंदी होना लाज़मी होता है लेकिन दिल्ली में एक लड़की को प्यार से इंकार करने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. एकतरफा इश्क में पागल आशिक ने पहले नाबालिग लड़की से प्यार का इजहार किया फिर शादी का प्रस्ताव रखा. लड़की ने जब इससे इनकार कर दिया तो लड़का गुस्से से इतना तिलमिला उठा कि उसने लड़की को किडनैप कर लिया और उसके बाद जान लेने के इरादे से उसके सिर पर कई बोतलें फोड़ डाली. फ़िलहाल पीड़ित की हालात गंभीर है और हॉस्पटल में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक हैरान कर देने वाली यह घटना दिल्ली के स्वरूप नगर स्थित नत्थूपुरा इलाके की है. पुलिस को सबसे पहले इस मामले में एक लड़की के अगवा होने कि शिकायत मिली थी. पुलिस इस शिकायत पर लड़की को तलाश ही कर रही थी कि तभी पता चला कि बुराड़ी इलाके में सुनसान जगह पर घायल हालत में एक लड़की मिली है. पुलिस ने मौके पर पहुच कर देखा तो नाबालिग लड़की घायल हालात में बेहोश पड़ी थी. लड़की के सिर पर बोतलों से हमला किया गया था. वही इस मामले में लड़की के परिजनों ने बताया कि रिंकू नाम का एक लड़का काफी समय से पीड़िता को परेशान कर रहा था और वह लगातार शादी के लिए उस पर दबाव बना रहा था.

पीड़िता के इनकार के बाद आरोपी रिंकू अक्सर उसे धमकी देता था. रविवार शाम रिंकू जबरन पीड़िता की पिटाई करते हुए उसे अपने साथ ले गया. शाम को राहगीरो द्वारा सुचना मिलने पर लड़की बेहोशी की हालात में मिली. पीड़ित लड़की हॉस्पिटल में अभी भी बेहोश है. डॉक्टर पीड़िता का ऑपरेशन करने की तैयारी में है. हालांकि डॉक्टरों ने बताया कि प्राथमिक जांच में लड़की के साथ दुष्कर्म जैसी घटना सामने नहीं आई है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है.

इंदौर में हुआ युवक के साथ बलात्कार, GF के मामा ने दोस्त के साथ मिलकर की दरिंदगी

काम से जल्दी घर पंहुचा तो पडोसी की बाहों में थी पत्नी, फिर पति ने किया ऐसा

अवैध संबंध के चलते देवर- भाभी को गंजा कर गांव में घुमाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -