इंदौर में हुआ युवक के साथ बलात्कार, GF के मामा ने दोस्त के साथ मिलकर की दरिंदगी
इंदौर में हुआ युवक के साथ बलात्कार, GF के मामा ने दोस्त के साथ मिलकर की दरिंदगी
Share:

इंदौर। इंसान बदले की भावना में किस कदर गिर जाता है इसकी बानगी मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर में देखने को मिली. यहां के एरोड्रम इलाके में रहने वाले एक युवक के साथ बलात्कार का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. युवक को एक लड़की से दोस्ती करना इतना महंगा पड़ा कि उसने कभी सपने में भी कल्पना नही की. लड़की के मामा ने अपने साथी के साथ युवक को किडनैप किया और सुनसान इलाके में उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से देखते हुए केस दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात एरोड्रम थाने में एक युवक शिकायत दर्ज करवाने पंहुचा. युवक की आपबीती सुन पुलिस वाले भी हैरान हो गए. युवक ने शिकायत करते हुए बताया कि उसकी एक लड़की से दोस्ती थी और बातचीत थी. इस बात से लड़की का मामा आग बाबुल हो गया और उसने अपने एक और अन्य साथी के साथ मिलकर उसका अपहरण किया. इसके बाद रस्सी से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की. जब इतने से उनका मन नही भरा तो उसके साथ दोनों ने बलात्कार किया. युवक की यह बात सुनकर पुलिस के होंश उड़ गए और उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी स्टाफ ने आला अधिकारियों को दी.

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. युवक ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद उसे धमकी दी गई है कि यदि आगे से वह उसकी भांजी के पास नजर आया तो उसे जान से खत्म कर देंगे. साथ ये भी धमकी दी कि यदि किसी को उसके साथ हुई घटना बताई तो गोली मार देंगे. पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवक ने जिन बदमाशो पर आरोप लगाए है उनपर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज है.

तांत्रिक ने माँ और बेटी को झांसा देकर बनाया हवस का शिकार

मेरा भी हो चूका है बलात्कार....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -