लिफ्ट के बहाने दोस्तों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म
लिफ्ट के बहाने दोस्तों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म
Share:

राजस्थान : राजस्थान के टोंक जिले के सदर थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़ित लड़की अपने नानी के घर जा रही थी इस दौरान उसके साथ वारदात को अंजाम दिया गया था. हिरासत में लिए गए तीनों आरोपियों में से एक नाबालिग है. पुलिस ने दो को गिरफ्तार करते हुए किशोर को निरूद्ध किया है.

बता दे कि जिले के सोलंगपुरा गांव की पीड़िता के साथ 21 जून को आरोपियों ने गैंग रेप किया था. गैंग रेप करने वाले तीनों आरोपी दोस्त हैं. पीड़िता की ओर से सदर पुलिस थाने में 25 जून को केस दर्ज कराया गया था. पीड़िता के अनुसार 21 जून की शाम को वह अपनी नानी के यहां जा रही थी. उसी समय आरोपी ने लड़की को नानी के यहां छोड़ने के बहाने लिफ्ट दी और बाइक पर बैठा कर डाइट रोड पर ले गए.

वहां एक सुनसान स्थान पर तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद में तीनों आरोपी उसे नानी के घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए. इस पूरे मामले की जांच कर रहे डीएसपी नवाब खां ने बताया की रेप के आरोपी राजेंद्र और हेमराज को गिरफ्तार कर दो दिनों के रिमांड पर लिया गया है. जबकि विधि से संघर्षरत किशोर को किशोर एवं बाल संप्रेषण गृह को सौंपा गया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -