जंगल में लकड़ी लेने गई लड़की पर पड़ी 4 लड़कों की नजर, रस्ते में रोककर...
जंगल में लकड़ी लेने गई लड़की पर पड़ी 4 लड़कों की नजर, रस्ते में रोककर...
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह बिहार का है. इस मामले में गैंगरेप किया गया है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले को सूके के गया जिले का बताया गया है और यहाँ नीमचक बथानी थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची से गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने बच्ची को मारने की भी कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए. वहीं इस मामले में गया के एसएसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है. खबरों के मुताबिक़ नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 13 साल की नाबालिग बच्ची जंगल में लकडी लेने के लिए गई थी और उसके साथ गांव की तीन और बच्चियां और भी थी.

वहीं उस समय रास्ते में इस नाबालिग बच्ची को चार लडकों ने पकड लिया और जंगल में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में बदमाशों ने बच्ची के कपडे फाड डाले और उसके शॉल से गला दबाने की कोशिश की, लेकिन बच्ची ने अपने गले के बीच में हाथ रख लिया और किसी तरह अपनी जान बचा ली. वहीं लोगों के आने के डर से बदमाशों ने उसे छोड दिया और वहां से फरार हो गए.

इस मामले में बताया गया कि घटना के बाद बच्ची एक पेड के पास अधनंगी ही खडी हो गई और किसी राहगीर ने उसकी मदद की और अपना गमछा उसे दे दिया. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ परिजनों को खबर कर पुलिस को भी सूचना दी. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है और जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

VIDEO: कर्ज नहीं चुका पाई महिला, तो मिली ऐसी सजा जिसे सुनकर काँप जाएगी रूह....`

रोडरेज के दौरान कार के शीशे पर मारा मुक्का, मौत

अतीक अहमद समेत 17 के खिलाफ CBI ने दर्ज किया मामला, अपहरण और मारपीट का है आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -