VIDEO: कर्ज नहीं चुका पाई महिला, तो मिली ऐसी सजा जिसे सुनकर काँप जाएगी रूह....`

Jun 14 2019 10:40 AM
VIDEO: कर्ज नहीं चुका पाई महिला, तो मिली ऐसी सजा जिसे सुनकर काँप जाएगी रूह....`

नई दिल्ली: एक महिला को कर्ज अदा नहीं करने की ऐसी सजा मिली, कि उसे बिजली के खंभे से बांधकर उसे बेरहमी से पीटा गया। मामला यूपी या बिहार की नहीं, बल्कि बेंगलुरु के कोडिगेहल्ली कस्बे का है, जहां एक महिला के साथ ये अमानवीय वर्ताव किया गया। सड़क के किनारे महिला के साथ हो रही अमानवीय घटना को लोग मूक दर्शक बने देखते रहें। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सात लोगों के गिरफ्तार कर लिया है। 

पीड़ित महिला का नाम राजमणि बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, राजमणि अपनी बेटी के साथ बेंगलुरु के बाहरी इलाके में एक-दो वर्ष से रह रही थी। घर का खर्च चलाने के लिए वह एक भोजनालय और एक चिट फंड चला रही थी। कारोबार के सिलसिले में उसने कुछ लोगों से 50,000 रुपये उधार लिए, उधारी का पैसा वापस नहीं चुका पाने के कारण गुरुवार (13 जून) को उन लोगों ने महिला को पकड़कर पेड़ से बांधा और उसके साथ मारपीट की।

उधारी देने वाले कई दिनों ने राजमणि के घर के चक्कर काट रहे थे, जहां उन्हें ताला लगा मिलता था। गुरुवार को जब वह अपने घर पहुंची, तो कुछ लोग उसके घर पहुंचे और घर से बाहर लेकर उसे बिजली के खंभे से बांध दिया। आरोप है कि आरोपियों ने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया और उसे खम्बे से बांध कर पीटा। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

सलाहकार के पदों पर बी.टेक पास करें आवेदन

13 जून को वित्तीय संस्थानों के अधिकारियों समेत बैंकरों के साथ बैठक करेंगी वित्तमंत्री

भारत के पूर्वोत्‍तर क्षेत्र में जारी नई परियोजनाओं पर 13,000 करोड़ का निवेश करेगा जापान