रोडरेज के दौरान कार के शीशे पर मारा मुक्का, मौत

Jun 13 2019 05:23 PM
रोडरेज के दौरान कार के शीशे पर मारा मुक्का, मौत

नई दिल्ली : शहर से एक बार फिर एक रोडरेज का मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसकी मौत रोडरेज के दौरान कार के शीशे पर मुक्का मारने की वजह से लगी चोट के कारण हुई है। 

हरियाणा से किया 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण, अधेड़ युवक को 20 हज़ार में बेचा

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार समयपुर बादली में हुई रोडरेज की घटना मंगलवार की है और बुधवार को पोस्टमॉर्टम के बाद मृतक का शव उसके परिवार के हवाले कर दिया गया। मृतक की शिनाख्त हरविंदर के रूप में हुई है। हरविंदर अपने परिवार के साथ बादली गांव में रहता था, जिसमें पत्नी और बच्चे हैं। उसकी एक दुकान भी है। 

किशोरी का अपहरण कर ले गया आरोपी, जांच में जुटी पुलिस

नस कटने से हुई मौत 

इसी के साथ एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार रात को हरविंदर अपने दोस्त के साथ रोहिणी गया था। वहां दोनों ने शराब पी ली। फिर दोनों बाइक से घर के लिए निकल गए। रास्ते में उनकी बाइक एक कार से भिड़ गई। इसी पर हरविंदर कार चालक से झगड़ पड़ा। यही नहीं नशे में उसने कार पर जोर से मुक्का मार दिया। शीशा पर मुक्का लगने की वजह से उसे गंभीर चोटें आ गईं। उसके हाथ की नस तक कट गई। पुलिस ने बताया कि क्योंकि वह शराब के नशे में था इसलिए उसका खून तेजी से बहने लगा और वो वहीं बेहोश हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन तब तक खून ज्यादा बह जाने के कारण बुधवार सुबह अस्पताल में ही उसकी मौत हो गई।

किशोरी को घर बुलाकर की बातें और खींच लिया कमरे में...

रिश्ता टूटने के बाद भी लड़की को परेशान कर रहा था युवक और फिर...

पति के जाते ही पत्नी के साथ सोने आता था पराया मर्द लेकिन एक दिन...