दीदी की ननद को देख जागी भाई की हवस
दीदी की ननद को देख जागी भाई की हवस
Share:

आए दिन उत्तर प्रदेश से अपराध के किस्से सामने आते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में जो खबर आई है वह खेरागढ़ क्षेत्र की है जहाँ एक पत्नी के भाई ने जीजा की बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया है. खबरों के अनुसार नशे में धुत्त पत्नी का भाई छह वर्षीय मासूम को अपने साथ ले गया था और जब वह लौटकर आया, तो उसके कपड़े खून से सने हुए थे और बच्ची का कोई पता नहीं था. इस मामले में परिजनों को शक हुआ, उसके बाद उन्होंने पुलिस को खबर की पुलिस ने युवक से पूछा लेकिन वह नशे में होने के कारण कुछ नहीं बता पा रहा था.

इस पर पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी, और देर रात बालिका को बेहोशी की हालत में पुलिस ने खेत से बरादम कर लिया. उसके बाद घटना पूरी तरह सामने आई. बताया जा रहा है कि बच्ची के भाई की पत्नी का भाई घर आया हुआ था और वह अपने साथ छह वर्षीय मासूम को भंडारा खिलाने के बहाने ले गया.

कुछ समय बाद वह नशे में धुत्त होकर वापस लौट आया, लेकिन बच्ची नहीं आई उस समय युवक के कपड़ों पर खून लगा हुआ था, यह देखकर सभी डर गए. उसके बाद बच्ची के बारे में पूछा गया तो युवक ने कुछ नहीं बताय लेकिन पुलिस को खबर की गई और पुलिस ने खोजकर बच्ची को खेत से निकाला जहाँ वह खून से सनी हुई थी और उसके साथ रेप हुआ था. फ़िलहाल आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

प्रेमिका के साथ अँधेरे कमरे में संबंध बना रहा था पति, जली लाइट और फिर...

अँधेरे का फायदा उठाकर फाड़े माँ-बेटी के कपड़ें और फिर...

झाड़ियों में कपल कर रहा था यह काम, पहुंचे दो लड़के और कहा- 'हमे भी..'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -