बच्ची को चिप्स का लालच देकर शाम से रात 12 बजे तक करता रहा रेप और फिर...
बच्ची को चिप्स का लालच देकर शाम से रात 12 बजे तक करता रहा रेप और फिर...
Share:

हाल ही में इंदौर से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. जी हाँ और इस खबर को पढ़कर आपकी रूह काँप जाएगी. खबरों के अनुसार इंदौर में रहने वाले एक युवक ने साढे 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद निर्मम हत्या कर दी है. जी हाँ, वहीं जानकारी मिली है कि इस मामले में आरोपी युवक को अभी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया कि आरोपी को पकड़ते वक्त वह गिर गया जिस कारण उसके हाथ और पैर में फ्रेक्चर भी आया है और इसी के साथ उन्होंने बताया कि आरोपी हनी पिता राजेश अटवाल (22) शनिवार को जावरा में हुसैन टेकरी आ गया जहाँ से वो भीड़ का फायदा उठाकर बचना चाहता था लेकिन उसे पकड़ लिया गया.

वहीं आरोपी के कारण उसके परिवार को भी सजा हो चुकी है. इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी ने साल 2013 में मंदसौर की मल्हारगढ़ तहसील के गांव अठवाल में 7 साल की बच्ची के साथ रेप किया था और तब कोर्ट ने इसे 26 फरवरी 2016 को नाबालिक होने के कारण बाल सुधार गृह भेजने का निर्देश दिया था और इसके अलावा इस मामले में आरोपी के दादा मदनलाल, पिता राजेश, मां मंजूबाई व भाई गोलू उर्फ डोनाल्ड को बच्ची के रेप के साक्ष्य छिपाने के केस में 5 दिसंबर 2015 को 500- 500 रूपय में 3 साल सश्रम सजा सुनाई गई थी.

वहीं अभी मिली खबरों के उसने जिस बच्ची के साथ रेप किया है उसके बारे में आरोपी हनी ने बताया कि जब बच्ची 7 बजे ट्यूशन से वापस आ रही थी तो वो उसे अपने साथ ले गया और फिर उसे नगर निगम के पास वाले नाले के किनारे स्थित झाड़ियों में ले गया जहां पहले उसने बच्ची को विश्वास में लेने के लिए उसे चिप्स दिलाई और उसके बाद आरोपी ने शाम से लेकर रात 12 बजे तक बच्ची का रेप किया. इसके बाद अंत में उसने सबूत मिटाने के लिए बच्ची के चेहरे को पत्थरों से कुचल कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. वही इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्होंने आरोपी को पकड़ने के लिए 12 टीमें बनाई और घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया गया है.

इंदौर से भागकर भोपाल मदद मांगने गए तीन बच्चे, जानिए माजरा

भांजी का रेप कर फरार हुआ मामा, पकड़ने वाले को 20000 रुपये का इनाम

लिफ्ट देने के बहाने ले गए कोने में ले जाकर उतरवाए कपडे और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -