लिफ्ट देने के बहाने ले गए कोने में ले जाकर उतरवाए कपडे
लिफ्ट देने के बहाने ले गए कोने में ले जाकर उतरवाए कपडे
Share:

अपराध के मामले आए दिन आते रहते हैं ऐसे में हाल ही में एक खबर इंदौर से सामने आई है जहाँ देर रात कनाडिय़ा बायपास से विजय नगर चौराहे आने के लिए निकले झांसी से आए एक युवक को कल तीन युवकों ने लूट लिया. जी हाँ, खबरों के अनुसार लिफ्ट देने के बहाने तीनो लोग उसे पहले कोने में ले गए, उसके बाद उन्होंने उसके कपड़े उतरवाए और फिर सारा सामान बटोरा. इसके बाद भी जब उनका पेट नहीं भरा तो उन्होंने उसके साथ बलात्कार की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहे और फिर भाग गए. आपको बता दें कि उस व्यक्ति को अब एमवाय अस्प्ताल में भर्ती करवाया गया है.

खबरों के अनुसार वह लड़का कनाडिय़ा बायपास पर अपने दोस्त के कमरे पर रूका था और उसने बताया कि 'रात करीब 12 बजे मैं विजय नगर के लिए निकला तो एक बाईक को हाथ दिया. इस बीच बाईक पर सवार तीन युवक वहां रूके और तो मैंने कहा की आप जाओं मुझे कहां बैठाओगे. इस पर युवकों ने कहा की हम तो मदद करते रहते हैं लोगों की, आप बैठ जाओ. इसके बाद चारों एक बाईक पर बैठकर पहले पेट्रोल पंप पर गए और फिर वहां से पेट्रोल डलाया और फिर तीनों युवक मुझे अंधेरे में झाडिय़ों मे ले गए जहां बाथरूम करने के बहाने रूके. उसके बाद उन्होंने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी और सबसे पहले मेरा मोबाईल छीना, फिर मेरे रूपए, फिर पर्स और बेग छीन लिया.

इसके बाद मुझे कपड़े उतारने का कहा, मैंने मना किया तो मुझे पीटा और मेरा शर्ट फाड़ दिया. इसके बाद मेरे पर्स से निकले रूपए के साथ एटीएम भी था तो उन्होंने एटीएम का पासवर्ड पुछने के लिए भी जमकर पीटा. मैंने उनको गलत पासवर्ड बता दिया जिसके बाद उन्होंने मारपीट बंद की. और मेरे साथ दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन सभी असफल रहे' युवक के इस बयान के बाद अब पुलिस जांच में लग चुकी है.

पहले किया गाय और घोड़े के रेप फिर शेयर करने लगा चाइल्ड पॉर्न

नशे में लड़की की इज्जत तार-तार करने लगे लड़के, तीसरी मंजिल से कूदी लड़की

महिला को न्यूड कर करवाया डांस और फिर छूने लगे यहाँ-वहां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -