भांजी का रेप कर फरार हुआ मामा, पकड़ने वाले को 20000 रुपये का इनाम
भांजी का रेप कर फरार हुआ मामा, पकड़ने वाले को 20000 रुपये का इनाम
Share:

देशभर में जहाँ एक तरफ सरकार पोर्नसाइट्स को बंद कर रही और वहीं दूसरी तरफ देश में रेप केस रुकने का नाम नहीं ले रहे. ऐसे में आज ऐसी स्थिति उत्पन हो गयी है जिसमे छोटी बच्चियों का भी घर से निकलना मुश्किल हो चुका है. ऐसे में हालही में जो घटना सामने आई है वह घर की है क्योंकि आजकल तो लडकियां घर में भी सेफ नहीं है. दरअसल यह घटना इंदौर की है जहाँ एक मामा ने ही अपनी 4 वर्ष की भांजी का रेप करके उसकी हत्या कर दी है. जी हाँ, इस घटना के बारे में बताया गया है किआरोपी ने बच्ची को ट्यूशन की छुट्टी के बाद बुधवार की शाम को अगवा किया था और रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी.

वहीं बच्ची का शव अपहरण के 40 घंटे बाद पास ही के पुलिस स्टेशन के पास के बरामद हुआ है. वहीं इस मामले में पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायणाचारी मिश्रा ने बताया कि आरोपी की पहचान हनी अठवाल के रूप में हुई है और बच्ची का शव कृष्णपुरा पुल के नीचे नाले के किनारे शनिवार को मिला.

वहीं बच्ची आरोपी को मामा कहती थी और हमेशा उसके साथ खेलती थी लेकिन उसकी बच्ची पर नियत खराब थी और वह बच्ची पर बुरी नजर रखता था. उसने बच्ची से उसका बचपन ही नहीं बल्कि उसकी पूरी जिंदगी छिन ली रेप कर उसे मार दिया. वहीं यह बताया जा रहा है कि बारदात के बाद से आरोपी फरार है और उसको पकड़ने के लिए उसपर 20000 रुपये का इनाम घोषित कर दिया है जिससे वह जल्द पकड़ा जाए.

पत्नी ने नहीं रखा करवाचौथ का व्रत तो पति ने किया दिल दहला देने वाला काम

करवाचौथ की तैयारी कर रही थी पत्नी, पति ने पीछे से आकर...

6 साल की मासूम हुई रेप का शिकार, आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -