इंदौर से भागकर भोपाल मदद मांगने गए तीन बच्चे, जानिए माजरा
इंदौर से भागकर भोपाल मदद मांगने गए तीन बच्चे, जानिए माजरा
Share:

हाल ही में इंदौर से भागकर भोपाल पहुंचे तीन नाबालिगों एक लड़की और दो लड़कों ने अपनी मां और सौतेले पिता से बचाने की गुहार लगाई है. जी दरअसल, इस मामले में बच्चों ने पुलिस को बताया कि वह लोग इंदौर के लवकुश विहार से आए हैं और अपने मां और सौतेले पिता से बचकर भोपाल पहुंचे हैं, उन्होंने बताया कि वह दो दिन से भोपाल स्टेशन पर सो रहे हैं और पुलिस उनकी मदद करें. वहीं जिला विधिक प्राधिकरण (भोपाल) के सचिव आशुतोष मिश्रा ने इस बारे में बात की और बताया है कि बच्चों के शेल्टर की व्यवस्था इंदौर में कराई गई है और इंदौर की बाल कल्याण समिति, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण इंदौर के सचिव से बात करके मॉनीटरिंग करने काे कहा जा चुका है.

वहीं कानूनी रूप से बच्चों की संपत्ति उनके नाम हो, इसके प्रयास किए जाएंगे, ताकि बच्चों का भविष्य सुरक्षित हो सके इस बारे में भी पहल की जा चुकी है. वहीं मां की काउंसलिंग करने के निर्देश दिए हैं। इस मामले में मामा को गार्जियनशिप देने की बात कही जा रही है.

खबरों के अनुसार मां के झगड़ों से तंग आकर पिता ने 10 साल पहले घर छोड़ दिया था और इस कारण मां ने दूसरी शादी कर ली थी वहीं बच्चों ने बताया कि सौतेले पिता को जब से पता चला कि हम लोगों के नाम पर संपत्ति है, तब से उन्होंने मारपीट शुरू कर दी और उनके मामा ने उनसे बचाने के लिए हमारे लिए किराए का मकान लेकर रहने की व्यवस्था कर दी थी और अब हम वहां से भाग कर आपके पास आए हैं.'

करवाचौथ पर पानी पिलाने नहीं आया प्रेमी तो प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम

स्कूटी से जा रही टीचर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

नेत्रहीन पैदा हुई लड़की तो परिजन ने किया यह काम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -