बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए नाबालिग भाई ने रची खौफनाक साजिश, खुलासा होते ही सब रह गए दंग
बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए नाबालिग भाई ने रची खौफनाक साजिश, खुलासा होते ही सब रह गए दंग
Share:

पटना: पटना जंक्शन पर 13 अगस्त को बम होने की खबर से हंगामा मच गया था। अब पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। रेल पुलिस का कहना है कि 12 वर्षीय एक लड़के ने अपनी बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए फोन करके पटना जंक्शन पर बम रखने की अफवाह फैलाई थी। फिलहाल, रेल पुलिस ने नाबालिग को समझाकर छोड़ दिया है।  

दरअसल, 13 अक्टूबर को डिप्टी एसएस (डिप्टी स्टेशन अधीक्षक) कमर्शियल के पास एक कॉल आई। इसमें बताया गया कि पटना जंक्शन पर बम रखा गया है। खबर प्राप्त होते ही हंगामा मच गया। आनन-फानन टीमें जांच करने के लिए पहुंचीं, लेकिन कुछ नहीं मिला। तत्पश्चात, रेल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी। प्रारंभिक तहकीकात में पता चला कि एक लड़के ने फोन किया था। वो छपरा का रहने वाला है। खबर प्राप्त होने  के पश्चात् पुलिस उस तक पहुंची तथा पूछताछ की। पता चला कि उसने अपने भाई को फोन दे दिया है। फिर पुलिस ने उसके भाई से पूछताछ की।

उसने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को फोन दे दिया है। फिर पुलिस लड़की के घर पहुंची तथा पूछताछ की। रेल एसपी अमृतेंदु शेखर ठाकुर ने बताया कि लड़की के परिवार को पता चला कि जितेंद्र नाम के लड़के से बेटी का प्रेम प्रसंग है। इस कारण लड़की के परिवार वालो ने फोन ले लिया था। तत्पश्चात, लड़की का 12 वर्षीय भाई फोन का सिम लेकर तमिलनाडु चला गया। उसने बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए पटना जंक्शन पर फोन करके बम रखे होने की झूठी खबर दी। एसपी ने आगे बतया कि आरोपी नाबालिग पर CWC (Child Welfare Committee) और जेजे एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। 

इजराइल-हमास युद्ध के बीच पीएम मोदी ने फिलिस्तीनी राष्ट्रपति से की बात, आतंकवाद पर जताई चिंता

करोड़ों की धोखाधड़ी में फंसे सपा विधायक अबू आज़मी, कभी भी बड़ा एक्शन ले सकती है यूपी पुलिस !

धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर बड़े भाई ने छोटी बहन को बिस्तर पर लिटाया, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -