परिवहन मंत्री पी अजय कुमार ने जिले में सुलझाया मेडिकल ऑक्सीजन का मामला
परिवहन मंत्री पी अजय कुमार ने जिले में सुलझाया मेडिकल ऑक्सीजन का मामला
Share:

कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या और ऑक्सीजन और दवा की मांग चरम पर होने के बीच परिवहन मंत्री पी अजय कुमार ने जिले में मेडिकल ऑक्सीजन की अनुपलब्धता के मुद्दे को हल करने के लिए कदम उठाए हैं। बता दें कि कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति के मुद्दे पर आईटीसी पेपर बोर्ड लिमिटेड के अधिकारियों के साथ चर्चा के बाद, आईटीसी के अधिकारियों ने खम्मम के मुख्य अस्पताल और अन्य सरकार को भी हर दिन 5 मीट्रिक टन की मेडिकल ऑक्सीजन की आपूर्ति करने पर सहमति व्यक्त की थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनका कहना है कि यह लोगों के लिए अच्छी उपलब्धि हो सकती है क्योंकि खम्मम क्षेत्र के अस्पताल के प्लांट से सभी निजी अस्पतालों को ऑक्सीजन की आपूर्ति की जाएगी. एक कोविड रोगी लक्ष्मी ने मंत्री के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि कई रोगियों को ऑक्सीजन की कमी के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा है, जबकि कुछ ने इसकी अनुपलब्धता के कारण अंतिम सांस भी ली है। 

उल्लेखनीय है कि मंत्री अजय कुमार ने जिला कलेक्टर आरवी कर्णन के साथ ऑक्सीजन लिक्विड टैंकर प्राप्त किया जो आईटीसी पेपर बोर्ड कंपनी भद्राचलम से आया था। इस अवसर पर बोलते हुए, पीने ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए आईटीसी कंपनी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इसके बाद खम्मम के किसी भी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी। उन्होंने बताया कि कारखाने से प्रतिदिन 5 मीट्रिक टन तरल ऑक्सीजन खम्मम में आएगी।

श्रीनिवास के समर्थन में आए राहुल गांधी, बोले- मारने वाले से बड़ा होता है बचाने वाला...

आंध्र के डिप्टी सीएम ने किसान कल्याण और उत्थान के बारे में कही ये बात

जीतनराम मांझी को याद आया चुनावी वादा, बोले- बेरोजगार युवाओं को 5 हजार भत्ता दें नीतीश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -