जीतनराम मांझी को याद आया चुनावी वादा, बोले- बेरोजगार युवाओं को 5 हजार भत्ता दें नीतीश कुमार
जीतनराम मांझी को याद आया चुनावी वादा, बोले- बेरोजगार युवाओं को 5 हजार भत्ता दें नीतीश कुमार
Share:

पटना: बिहार में 2020 में हुए विधानसभा चुनाव में घोषणा पत्र में सभी पार्टियों ने लोगों से ढेर सारे वादे किए थे. किसी ने रोजगार देने की बात की थी, तो किसी ने राज्य में विकास का वादा किया था. अब बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम को अपने वायदे याद आने लगे हैं.

शुक्रवार को जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि "वित्तीय संकट से जूझ रहे हमारे बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए #HAM ने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया था कि हमारी सरकार बनी तो उन्हें 5000 रुपए बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा. मैं मुख्यमंत्री से अनुरोध करता हूं सूबे के बेरोजगार युवक/युवतियों को 5000 रुपए बेरोजगारी भत्ता दें.' उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में जीतन राम मांझी ने अपने मैनिफेस्टो में कई वायदे किए थे. उन्होंने कहा था कि सरकार बनने पर यूनिवर्सिटी और कॉलेजों में सरकार द्वारा मुफ्त वाईफाई की सेवा मुहैया कराई जाएगी. साथ में विशेष बस की भी सेवा आरंभ की जाएगी.

उन्होंने यह भी वादा किया था कि गरीब और कमजोर वर्गों के लिए नई स्वास्थ्य बीमा योजना लागू कराई जाएगी, प्रत्येक जिले में ब्लड बैंक की स्थापना की जाएगी साथ ही एक सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल बनवाया जाएगा. डेढ़ लाख तक वार्षिक आमदनी वाले लोगों का मुफ्त इलाज कराया जाएगा, प्रखंड स्तर पर कार्य के एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी. इसके साथ ही बेरोजगार युवाओं को भत्ता देने सहित कई वादे किए गए थे.

 

बड़ी खबर! बरेली में 30 बैड का शुरू हुआ कोरोना हॉस्पिटल

पेंपा सेरिंग बने निर्वासित तिब्बत सरकार के नए पीएम, 3 लाख वोटों से जीते

कोरोना के चलते भारत समेत पाक में भी फीका पड़ा ईद का त्यौहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -