MP: कैबिनेट मंत्री फग्गन सिंह ने कोरोना काल में शराब को बताया बड़ा टॉनिक
MP: कैबिनेट मंत्री फग्गन सिंह ने कोरोना काल में शराब को बताया बड़ा टॉनिक
Share:

मंडला: मध्य प्रदेश के मंडला जिले में पहुंचे केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कुछ ऐसा बयान दिया है कि सुनकर लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर दी है। जी दरअसल उन्होंने शराब को लेकर बेतुका बयान दिया है। हाल ही में बयान देते हुए उन्होंने कहा है कि ''शराब लोगों के लिए एक बड़ा टॉनिक है और कोरोना के समय में यह बहुत ही ज्यादा जरूरी है। इसके कारण ही देश में शराब का सेवन करने वाले बहुत लोग है।'' जी दरअसल पर्यावरण दिवस के मौके पर कैबिनेट मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते मंडला जिले में पहुंचे थे। यहाँ पहुंचकर उन्होंने कहा कि, ''कोरोना काल में जब देश और प्रदेश में लॉकडाउन लगा हुआ था।

उस दौरान सभी शराब की दुकानें बंद हो गई थी। ऐसे में लॉकडाउन के बाद जैसे ही दुकानें खुलीं, लोगों की भीड़ इसके पीछे भागने लगी।'' केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी बताया कि, ''शराब राज्य सरकार के लिए रेवेन्यू का एक बड़ा जरिया भी है।'' जी दरअसल राज्यमंत्री फग्गन सिंह ने इस दौरान बयान में कहा कि, ''देश में शराब को लेकर कई प्रदेशों की सरकारों के बीच एक होड़ सी मची रहती है। ऐसे में सरकारें अपने हिसाब से ही फैसला करती हैं। क्योंकि प्रदेश में शराब का सेवन करने वालों की भारी संख्या मौजूद है।''

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, ''शराब लोगों के लिए टॉनिक का काम करती है। कोरोना वायरस की बीमारी के दौरान शराब की बहुत जरूरत होती है।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि विश्व पर्यायवरण दिवस के मौके पर मंडला जिले पहुंचे मंत्री फग्गन सिंह ने सबसे पहले जिला हॉस्पिटल में जाकर पौधारोपण किया। वहीं इसके बाद चाइल्ड केयर हास्पिटल का मुआयना करते हुए सर्किट हाउस में क्राइसिस मैनजेमेंट की जिले के अधिकारियों के साथ बैठक कर स्थिति का जायजा लिया।

MP: आज CM शिवराज कर सकते हैं हड़ताल पर बैठे जूनियर डॉक्टर्स से मुलाकात

61 दिन बाद देश में सबसे कम कोरोना केस दर्ज, मौत का आंकड़ा भी घटा

दिलीप कुमार के निधन की खबरों पर भड़कीं सायरा बानो, कहा- 'विश्वास न करें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -