दिलीप कुमार के निधन की खबरों पर भड़कीं सायरा बानो, कहा- 'विश्वास न करें'
दिलीप कुमार के निधन की खबरों पर भड़कीं सायरा बानो, कहा- 'विश्वास न करें'
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को लेकर बीते कल बड़ी खबर आई थी। जी दरसल बीते रविवार को उनकी तबीयत खराब हो गई थी। बीते रविवार को उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, और इसके कारण उन्हें हिंदुजा अस्पताल में रुटीन टेस्ट और अन्य जांचों के लिए भर्ती होना पड़ा। उस दौरान जैसे ही दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें सामने आईं, वैसे ही उनके निधन को लेकर अफवाहें उड़ने लगीं। अब इन अफवाहों पर दिलीप कुमार की पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो का गुस्सा फूटा है।

हाल ही में उन्होंने दिलीप कुमार के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया कि ''पिछले कुछ दिनों से दिलीप कुमार को सांस से संबंधित समस्याएं हो रही थीं, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह अभी ठीक हैं।'' वहीं दिलीप कुमार के निधन की अफवाह उड़ाने वालों पर भड़कते हुए सायरा बानो ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में वह लिखती हैं, ''व्हाट्सऐप फॉर्वर्ड्स पर विश्वास न करें। साब ठीक हैं। आपकी दिल से दी गई दुआओं और प्रार्थना के लिए धन्यवाद। डॉक्टर्स के अनुसार, वह 2 से 3 दिन में घर आ जाएंगे। इंशाअल्लाह।''

वहीं एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट्स के अनुसार दिलीप कुमार को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। ऑक्सीजन में गिरावट के साथ-साथ उनके फेफड़ों में पानी भरने की समस्या भी सामने आई। वहीं उनका इलाज करने वाले डॉक्टर्स का कहना है कि, दिलीप कुमार स्थिर हैं और आईसीयू में भर्ती नहीं हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो उन्हें 2 से 3 दिनों में अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है।

इंदौर हुआ अनलॉक, हफ्ते में 5 दिन खुल सकेंगी किराना दुकानें

इस देश ने Twitter पर लगाया बैन, लॉन्च किया ‘मेड इन इण्डिया’ Koo एप !

मुंबई: बांद्रा इलाके में गिरा एक इमारत का हिस्सा, एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -