साइरस साहुकार से है इस एक्ट्रेस का बहुत गहरा रिश्ता
साइरस साहुकार से है इस एक्ट्रेस का बहुत गहरा रिश्ता
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही पूर्व वीजे मिनी माथुर और वीजे साइरस साहुकार सक शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं. जी हाँ, पूर्व वीजे मिनी माथुर और वीजे साइरस साहुकार काफी समय बाद एक शॉ की मेजबानी के सिलसिले में मिले और दोनों एक वेब सीरीज में साथ काम कर रहे हैं. इसी के साथ मिनी ने इस बारे में बात की और उन्होंने कहा ''साइरस के साथ काम करने के दौरान वो काफी आनंदित रहती हैं. दोनों के बीच आत्मीय रिश्ता है.''

जी हाँ, मिनी ने हाल ही में बात करते हुए कहा, "मैंने और साइरस ने हाल ही में "माईंड द मल्होत्रास" की शूटिंग खत्म की है. इस सीरीज के जरिए मैं वेब सीरीज में कदम रखने जा रही हूं, जिसकी कहानी हम दोनों के ईर्द-गिर्द घूमती है. साइरस मेरे पुराने दोस्तों में से एक है. मैं उसे तब से जानती हूं, जब हमने मुंबई के लिए एक ही फ्लाईट ली थी और एक ही कैब से एमटीवी के ऑफिस गए थे. हमारे बीच गहरा आत्मीय लगाव है." इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "हम दोनों एक दूसरे के ज्ञान, अनुभव का सम्मान करते हैं, जो कि साथ काम करने वालों के लिए आवश्यक है. हमारे बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है."

एप सभी को बता दें कि इन दोनों ने हाल ही में स्कूल शॉ "डिस्कवरी स्कूल सुपर लीग(डीएसएसएल)" की मेजबानी की है, जिसका प्रसारण 28 अप्रैल को डिस्कवरी चैनल, डिस्कवरी एचडी वर्ल्ड, डिस्कवरी साईंस और डिस्कवरी किड्स पर होने वाला है.

ब्लैक डीप नेक ड्रेस में एली अवराम ने दिखाए अपने सेक्सी क्लीवेज

नागिन 3 में दिखी मौनी रॉय की झलक, क्या बदल जाएगा सब कुछ?

जमकर वायरल हो रहा है कृष्णा और सुदेश का यह मजाकिया वीडियो, देखकर पागल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -