मिमी चक्रवर्ती का नया गाना 'तोमर खोला है' हुआ जारी, देंखे वीडियो
मिमी चक्रवर्ती का नया गाना 'तोमर खोला है' हुआ जारी, देंखे वीडियो
Share:

मिमी चक्रवर्ती को बंगाली फिल्म उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में गिना जाता है। केवल फिल्म ही नहीं, बल्कि यह सुंदरता राजनीति की दुनिया में भी प्रवेश कर गई और जादवपुर निर्वाचन क्षेत्र से सांसद बन गई। हाल ही में, मिमी चक्रवर्ती के गीत 'तोमर खोला है' का सबसे बहुप्रतीक्षित संगीत वीडियो क्रिसमस पर जारी किया गया था। अभिनेत्री ने सांसद को अपना दूसरा संगीत वीडियो जारी किया। खूबसूरत अभिनेत्री के नवीनतम गीत ने उत्सव के मूड में एक और आयाम जोड़ा।

'गैंगस्टर' की अभिनेत्री ने मौसुनी द्वीप पर 'तोमर खोला हवा' के लिए संगीत वीडियो शूट किया जो शहर से कुछ दूरी पर है। म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करते हुए, मिमी ने कहा, "तोमर खोला हवा एक गीत है जिसे मैं बचपन से सुनता आ रहा हूं। यह मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। छोटी उम्र से, मुझे यह गीत पसंद था। संगीत निर्देशक लिंकन ने किया है। इसके अलावा, मेरी पूरी टीम ने इस संगीत वीडियो को बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, "हमने इस गाने को राज्य में कहीं शूट करने का फैसला किया है, इसीलिए हम मुसुनी द्वीप के बारे में सोचते हैं। राज्य के पर्यटन केंद्रों पर प्रकाश डालते हुए, लोग वहां जाने के लिए अधिक इच्छुक होंगे।" सांसद और अभिनेत्री मिमी ने आगे कहा, "हम पहले से ही महामारी से बाहर आ रहे हैं और उत्सव के माहौल में प्रवेश कर रहे हैं।"

दिगंत मनचले ने जन्मदिन पर अपनी आगामी चार फिल्मों के पोस्टर किए जारी

फोर्ब्स की 'बेस्ट परफॉरमेंस ऑफ़ 2020' की सूची में आदिल हुसैन ने बनाई जगह

नए वर्ष के जश्न पर प्रतिबंध, हर राज्य में जारी की गई अलग-अलग गाइडलाइंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -