फोर्ब्स की 'बेस्ट परफॉरमेंस ऑफ़ 2020' की सूची में आदिल हुसैन ने बनाई जगह
फोर्ब्स की 'बेस्ट परफॉरमेंस ऑफ़ 2020' की सूची में आदिल हुसैन ने बनाई जगह
Share:

प्रतिभाशाली अभिनेता आदिल हुसैन ने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है। वही अब अभिनेता के हाथ एक और बड़ी उपलब्धि लग गई है। उन्होंने फोर्ब्स की वर्ष के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों की सूची में जगह बनाई है।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित अभिनेता ने फिल्म परी में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए इस सूची में जगह बनाई है। प्रशंसकों के साथ खुशी साझा करने के लिए हुसैन ने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "@ prakashjha27 द्वारा निर्देशित #Pareekska के लिए मुझे 2020 के 11 सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों की सूची में डालने के लिए @Forbes का शुक्रिया। आदिल ने प्रसिद्ध भारतीय फिल्म निर्माता प्रकाश झा द्वारा निर्देशित फिल्म में रिक्शा चालक की भूमिका निभाई है।" शानदार ढंग से फिल्म में नायक के चरित्र को चित्रित किया।

हुसैन के अलावा, इस सूची में द 1992 के लिए प्रतीक गांधी भी शामिल हैं: हर्षद मेहता की कहानी, दरवाजे के पीछे आपराधिक न्याय के लिए कीर्ति कुल्हारी, जयदीप अहलावत पाताल लोक, बुलबुल के लिए तृप्ति डिमरी, विजय वर्मा शी, एक उपयुक्त लड़का और मनोज वाजपेयी भोसले। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के लिए रात अकेली है और सीरियस मेन, पंकज त्रिपाठी के लिए लूडो, अंग्रेजी मीडियम, शकीला, कार्गो के लिए विक्रांत मैसी को चुना गया।

नए वर्ष के जश्न पर प्रतिबंध, हर राज्य में जारी की गई अलग-अलग गाइडलाइंस

Queen Velu Nachiyar के जीवन पर आधारित फिल्म का हिस्सा नहीं होगी नयनतारा, ट्वीट कर दी जानकारी

स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी चेतावनी, कहा- नए साल का जश्न एक 'सुपरस्प्रेडर्स' खतरा पैदा कर सकती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -