दिगंत मनचले ने जन्मदिन पर अपनी आगामी चार फिल्मों के पोस्टर किए जारी
दिगंत मनचले ने जन्मदिन पर अपनी आगामी चार फिल्मों के पोस्टर किए जारी
Share:

प्रतिभाशाली बंगाली अभिनेता दिगंत को काफी पसंद किया जाता है और उनके दर्शकों द्वारा उनकी बहुत प्रशंसा की जाती है। हाल ही में, दिगंत ने अपना 37 वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपनी आगामी 4 फिल्मों के पोस्टर जारी किए हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों के पोस्टर साझा किए जिनमें क्षीमसी निम्मा ख्यात्यल्ली हनाविला, गालिपट्टा 2, हट्टू हब्बाडा सुभाषायगालु और मारीगोल्ड शामिल हैं। आगामी दिगंत की फिल्मों के चार पोस्टर में अभिनेता को चार अलग-अलग अवतार में दिखाया गया है। वह अपने सभी चार पोस्टर में बिल्कुल अलग दिख रहे हैं और सभी में उनके लुक की उनके प्रशंसकों द्वारा काफी प्रशंसा की जा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by diganthmanchale (@diganthmanchale)

 

 

अपनी आगामी फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए, 'पंचरंगी' स्टार ने कैप्शन में अपनी सभी फिल्म की टीम को धन्यवाद दिया। इन फिल्मों के बारे में बात करते हुए, दिगंत ने लॉकडाउन से पहले अपनी फिल्म के एक भाग की शूटिंग पूरी कर ली है जिसमें हुतु हब्बाडा सुभासयागलु और मारीगोल्ड शामिल हैं। इन फिल्मों के अलावा, दिगंत 7 साल बाद अपनी आगामी फिल्म क्षम्मी निम्मा खटियाली हनाविला में अपनी पत्नी ऐन्द्रिता रे के साथ स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं। अभिनेता 8 साल बाद अपनी फिल्म गालिपट्टा 2 के सीक्वल का हिस्सा बनने के लिए भी उत्साहित हैं। मेकर्स ने इन पोस्टर्स को एक्टर्स के बर्थडे पर इसे और खास बनाने के लिए रिलीज किया और फैंस को भी ये पोस्टर पसंद आए और इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

हाल ही में, दिगंत आने वाली परियोजनाओं के लिए कई अन्य फिल्म निर्माताओं के साथ लगे हुए हैं। King पारिजात ’अभिनेता ने भविष्य की परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा, “फिल्म निर्माता श्रीनिवास नवीनतम खेल गतिविधियों के बारे में एक कहानी लेकर आए हैं। उन्होंने मेरे रॉक क्लाइम्बिंग और कुंग-फू कौशल को पसंद किया और उसी के अनुसार मेरे चरित्र को डिजाइन किया। उनकी कहानी एक आम आदमी की असाधारण यात्रा के बारे में एक सामाजिक संदेश के साथ आती है। चर्चाएं प्रारंभिक स्तर पर हैं, और यदि सब कुछ ठीक रहा, तो हम जनवरी में शीर्षक और अन्य विवरणों की पुष्टि करेंगे। इसके अलावा, मैं एक अन्य प्रोजेक्ट के लिए फिल्म निर्माता जीहाउस पीर के साथ भी बातचीत कर रहा हूं।

फोर्ब्स की 'बेस्ट परफॉरमेंस ऑफ़ 2020' की सूची में आदिल हुसैन ने बनाई जगह

नए वर्ष के जश्न पर प्रतिबंध, हर राज्य में जारी की गई अलग-अलग गाइडलाइंस

दिल्ली में 31 दिसंबर और 1 जनवरी को निगह कर्फ्यू, नए साल के जश्न पर पाबन्दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -