इस बंगाली एक्ट्रेस ने कोरोना के चलते अपनी माँ को सुरक्षित यात्रा करने की सलाह दी
इस बंगाली एक्ट्रेस ने कोरोना के चलते अपनी माँ को सुरक्षित यात्रा करने की सलाह दी
Share:

दुनिया भर में कोरोनावायरस के प्रकोप ने अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय यात्रा को बुरी तरह से प्रभावित किया है। कई लोग और मशहूर हस्तिया कोरोनोवायरस के संपर्क से बचने के लिए घर में रहने का विकल्प चुन रहे हैं, जो की 79 देशों में फैल गया है. विश्व स्तर पर 100,000 से अधिक लोगों को संक्रमित कर चूका है।

इन सब के बिच, अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती की माँ यात्रा कर रही हैं और अभिनेत्री ने उन्हें सुरक्षित रहने की सलाह दी हैं। “Mommy traveling safe r you?? Plzz be careful specially ppl on public transportation.Wash your hands , use masks, do not   eat open food on streets nd roads keep away from  ppl sneezing nd coughing(3 hands distance at least) change ur clothes daily. Prevention is better than cure, ".

बात करे मिमी के वर्क फ्रंट की तो वे ड्रैकुला सर में अनिर्बान भट्टाचार्य के साथ नज़र आएंगी। फिल्म की कहानी एक प्राथमिक स्कूल के शिक्षक के बारे में है, जिसे ज्यादातर अपने अलग दांतों की संरचना के कारण ड्रैकुला सर कहा जाता है। उन्हें यह नाम कैसे मिला, यह सब फिल्म में है। मिमी का चरित्र अब तक सामने नहीं आया है। मिमी फिल्म में अनिर्बान की प्रेम रुचि का किरदार निभा रही हैं। फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म बाजी की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म तेलुगु थ्रिलर फिल्म नानकू प्रेमथो की आधिकारिक रीमेक है। दोनों कलाकार पहली बार स्क्रीन एकसाथ शेयर करेंगे। इस ईद पर फिल्म रिलीज होने की उम्मीद है।   

प्रभु देवा के साथ गुंजा पकरू की तस्वीर हुई वायरल

राजित कुमार के बिगबॉस से बेघर होने के बाद मोहनलाल को किया ट्रोल

दिव्या उन्नी ने अपनी बच्ची के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -