प्रभु देवा के साथ गुंजा पकरू की तस्वीर हुई वायरल
प्रभु देवा के साथ गुंजा पकरू की तस्वीर हुई वायरल
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने अभिनेता गौरव अजयकुमार उर्फ ​​गिनीज पकरू को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। इसके साथ ही जिस अभिनेता का अन्य भाषाओं में बहुत बड़ा प्रशंसक है, उसने हाल ही में अपने फेसबुक पेज पर अभिनेता-निर्देशक-नर्तक प्रभुदेवा के साथ एक तस्वीर शेयर किया गया है | इसके साथ ही यह तस्वीर चेन्नई में उनकी आगामी तमिल फिल्म 'भागेरा' की शूटिंग के स्थान से क्लिक की गई थी।

इसके साथ ही अजय ने तस्वीर को दिखाते हुए कैप्शन दिया कि उन्होंने फिल्म के एक गाने के लिए पैर भी हिलाया है। वहीं अजय ने लिखा , " मैंने नृत्य में केवल दो चरणों की कोरियोग्राफी की। फिर भी तमिल फिल्म शूटिंग लोकेशन से, प्रभुदेवा मास्टर के साथ ।" इसके साथ ही 'भागेरा ’का निर्देशन आदिक रविचंद्रन ने किया है, जो तृषा इलियाना नायराधरा’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग चेन्नई में तेज गति से आगे बढ़ रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ग्रह पर सबसे छोटे व्यक्ति के लिए बीते विश्व रिकॉर्ड धारक, गिनीज पकरू ने अपने यादगार प्रदर्शनों के साथ खुद के लिए एक जगह बना ली है। इसके साथ ही उन्होंने मिमिक्री में एक कड़ी के बाद सिनेमा में अपनी शुरुआत की, 1984 में   एंबिली अम्मावन ’नाम की फिल्म के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के बाद, पकरी एक फिल्म में सबसे छोटे नायक, सबसे कम निर्देशक और साथ ही सबसे कम निर्माता भी हैं।

 

दिव्या उन्नी ने अपनी बच्ची के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर

पवन गीनो थॉमस और पत्नी लावण्या ने राजीव कुमार का किया स्वागत

ममूटी की नायिका शीला शादी के बंधन में बंधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -