राजित कुमार के बिगबॉस से बेघर होने के बाद मोहनलाल को किया ट्रोल

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस मलयालम सीज़न 2 के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी डॉ.राजित कुमार को शो से बाहर कर दिया गया है। इसके साथ ही जैसा कि आप जानते हैं, राजिथ को सह-प्रतियोगी रेशमा पर हमला करने के लिए रियलिटी शो से अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था| वहीं  उसकी आँखों पर मिर्ची लगाकर। फिलहाल उनके एक्शन से प्रशंसकों और दर्शकों को समान रूप से झटका लगा, सप्ताहांत के एपिसोड में शो में उनकी वापसी की उच्च उम्मीद थी। 

इसके साथ ही जब से राजिथ के लापता होने के बाद से यह भी अफवाहें चल रही थीं कि शो के टास्क के तहत राजिथ को एक "सीक्रेट आइसोलेटेड रूम" में रखा जा रहा था। फिलहाल , शनिवार के एपिसोड से, यह स्पष्ट किया गया कि रियलिटी शो राजीव के अन्यायपूर्ण कृत्य के विरुद्ध था। इसके साथ ही  रेशमा के यह कहने के बाद कि उसे अब वहां नहीं चाहिए, रजित को घर से निकाल दिया गया। वहीं राजिथ के अप्रत्याशित निकास के साथ, उनके प्रशंसकों और कुछ हस्तियों ने सोशल मीडिया पर लहरें पैदा की हैं। वहीं इससे शो के होस्ट और अभिनेता मोहनलाल के खिलाफ एक गंभीर साइबर हमला भी हुआ है। 

राजिथ प्रशंसकों के मुताबिक , मोहनलाल एक एंकर के रूप में न्याय से खड़े नहीं हुए। अभिनेता के फेसबुक पेज पर अपमानजनक टिप्पणियों की भरमार हो गई है, जिससे वह राजिथ के बाहर निकलने के लिए जिम्मेदार है। इसके साथ ही वास्तव में, अभिनेता को अपने नवीनतम फेसबुक वीडियो पर गाली दी गई है जो कि राज्य में कोरोनावायरस के प्रकोप के बारे में जागरूकता पैदा करना था। इसके साथ ही इस बीच, नेटिज़न्स के एक वर्ग को लगता है कि राजिथ का निष्कासन उचित है। वहीं कुछ अन्य लोगों को लगता है कि शो को समान रूप से दोष लेना चाहिए क्योंकि वर्तमान सीज़न के कार्यों में प्रतियोगियों को उनके जंगली पक्ष को लाने के लिए उकसाने का काम किया जाता है। 

दिव्या उन्नी ने अपनी बच्ची के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर

पवन गीनो थॉमस और पत्नी लावण्या ने राजीव कुमार का किया स्वागत

ममूटी की नायिका शीला शादी के बंधन में बंधी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -