दिव्या उन्नी ने अपनी बच्ची के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर
दिव्या उन्नी ने अपनी बच्ची के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर
Share:

मलयालम सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री और डांसर दिव्या उन्नी और पति अरुण को 14 जनवरी, 2020 को एक बच्ची का आशीर्वाद दिया गया था। इसके साथ ही जब से अभिनेत्री ने प्यारी बच्ची की पहली तस्वीर का खुलासा किया है, तब से उनके प्रशंसक बच्चे की ज्यादा झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी 2 महीने की बच्ची ऐश्वर्या की एक प्यारी तस्वीर साझा करके अपने प्रशंसकों का इलाज किया गया था । 

इसके साथ ही दिव्या उन्नी ने लिखा, "यह छोटी लड़की दो महीने की है और पहले से ही कैमरे के लिए पोज़ करना जानती है।" प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर पहले से ही वायरल है। दिव्या उन्नी'कल्याण सौगंधिकम', 'चुराम', 'सोर्यपुथ्रन', 'उस्ताद' और 'आकाश गंगा' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली दिव्या ने 2002 में अपनी पहली शादी के बाद शोबिज से दूर रहने का फैसला किया। इसके साथ ही शादी के 14 साल बाद, उसने अपने साथी के साथ भाग लिया गया है ।

वहीं अपने पहले पति से तलाक के बाद, दिव्या ने 2018 में यूएसए के इंजीनियर, तिरुवनंतपुरम मूल निवासी अरुण कुमार से शादी की। इसके साथ ही अरुण अमेरिका के ह्यूस्टन में एक इंजीनियर हैं। वहां दंपति बसे हैं। वहीं पहली शादी से दिव्या के पहले से ही दो बच्चे हैं। फ़िलहाल दिव्या फिल्मों में सक्रिय नहीं थीं, परन्तु वह नृत्य के प्रति अपने जुनून का पालन करती रही हैं। वह यूएस में एक डांस स्कूल चलाती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Divyaa Unni (@divyaaunni) on

ममूटी की नायिका शीला शादी के बंधन में बंधी

फिल्म मलिक में निमिशा सजयान का शानदार मेकओवर वायरल

मंजू वारियर ने 'ललितम सुंदरम' के सेट से शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -